Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Andhra Pradesh News : वैज्ञानिक मंगेतर को सरप्राइज डेट पर बुलाया और फिर काटा गला, अगले महीने होनी थी शादी

Janjwar Desk
20 April 2022 3:00 PM GMT
Andhra Pradesh News : वैज्ञानिक मंगेतर को सरप्राइज डेट पर बुलाया और फिर काटा गला, अगले महीने होनी थी शादी
x
Andhra Pradesh News : रामू नायडू (Ramu Naidu), सीआईएसआर के वैज्ञानिक (Scientist) हैं, उनके गले में गहरे घाव हैं और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। रामू नायडू और पुष्पा की अगले महीने ही शादी होनी थी.....

Andhra Pradesh News : आंध्र प्रदेशख के विशाखापत्तनम (Vishakhapattanam) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने मंगेतर को सरप्राइज डेट पर मिलने के लिए बुलाया और फिर उसका गला काटकर वहां से चली गईं। पुलिस (Andhra Pradesh Police) ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला विशाखापत्तनम के चोडावरम (Chodavaram) में हुई। युवती ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके मंगेतर को माता-पिता ने चुना था और वह शादी (Arrange Marriage) नहीं करना चाहती थी। इसके बाद उसने प्लान के तहत मंगेतर को डेट पर मिलने बुलाया और उसका गला काटकर वहां से चली गईं।

रामू नायडू (Ramu Naidu), सीआईएसआर के वैज्ञानिक (Scientist) हैं। उनके गले में गहरे घाव हैं और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। रामू नायडू और पुष्पा की अगले महीने ही शादी होनी थी। 22 वर्षीय पुष्पा (Pushpa) स्कूल छोड़ चुकी हैं।

पुलिस ने बताया कि उसका रिश्ता रामू के साथ फिक्स हुआ था। वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन दोनों की सगाई (Engagement) कर दी गई। अनाकापल्ली जिले (Annakapalli) की रहने वाली पुष्पा ने उसे मिलने बुलाया।

मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने कहा कि रामू से मिलने जाने से पहले पुष्पा ने वड्डाडी शहर से एक चाकू खरीदा। रामू को फोन करके कहा कि वह उसे अपनी फ्रेंड्स से मिलवाना चाहती है।उसने उसे अमरपुरी की एक पहाड़ी पर एक आश्रम में मिलने बुलाया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी (Accuse Pushpa) ने अपनी मंगेतर से कहा था कि वह उससे शादी नहीं करना चाहती है तो रामू ने उसे डांटा था। इस पर पुष्पा ने उस पर हमला किया और गला काट दिया। हमला (Attack) करने के बाद वह वहां से चुपचाप निकल गई। उधर कुछ लोगों ने खून से लथपथ रामू को देखा तो अस्पताल ले गए।

Next Story

विविध