Begin typing your search above and press return to search.
समाज

बेगूसराय में बंदूक की नोक पर युवक से किया इतना गंदा काम, बिहार में सुशासन राज में अपराधी बेखौफ

Janjwar Desk
18 Sep 2021 7:57 AM GMT
बेगूसराय में बंदूक की नोक पर युवक से किया इतना गंदा काम, बिहार में सुशासन राज में अपराधी बेखौफ
x
आरोपी पीड़ित लड़के को बेगूसराय के जीडी कॉलेज के एक अर्धनिर्मित भवन में ले गए और बंदूक की नोंक पर उसे बेरहमी से पीटा, फिर उसे नंगा कर वीडियो बनाया और इस दौरान उससे थूक भी चटवाया गया...

बेगूसराय, जनज्वार। बिहार (Bihar) में सुशासन बाबू यानी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एक ओर जहां प्रशासन के नाक के नीचे हत्या और लूट के मामले हर दिन हो रहे हैं, वहीं नीतीश कुमार की सरकार चुनावी वादों में खुद को लालू यादव (Lalu Yadav) के जंगलराज (Jungleraj) से बेहतर बताते नहीं थकती, लेकिन असलियत कुछ और ही बयां कर रही है।

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां कुछ युवक एक अन्य युवक को गन पॉइंट (Gunpoint पर नंगा कर बेरहमी से पीट रहे हैं और मां-बहन की भद्दी गलियां दे रहे हैं। क्रूरता की हदों को पार करने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना सोमवार 13 सितंबर की बतायी जा रही है। वीडियो में कुछ लड़के एक अन्य लड़के के कपड़े उतारकर उसे पीटते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उसे कभी बेल्ट से तो कभी लात-घूसों से मारा जाता है। मारने के दौरान एक युवक के हाथ में पिस्टल भी देखी जा सकती है। बार-बार पीड़ित लड़के को धमकी दी जा रही है कि अगर किसी से इस घटना का जिक्र किया तो गोली मार देंगे। पीड़ित हाथ जोड़कर अपनी जान की भीख मांगता है। बावजूद इसके अन्य युवक उसे मारते रहते हैं।

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो बेगूसराय के नामी कॉलेज जीडी कॉलेज का है। पीड़ित युवक के अनुसार उसकी दोस्ती फेसबुक (facebook) के माध्यम से इनमें से कुछ युवकों से हुई थी, जिन्होंने अपने भाई का एडमिशन कराने की बात कही थी। लेकिन पीड़ित लड़के ने दाखिल करवाने से इनकार कर दिया था।

इसी को लेकर कुछ युवक में उसे लगातार धमकी दे रहे थे। घटना में शामिल युवकों ने 13 सितंबर को उसे जीडी कॉलेज (GD College) में उसे मिलने बुलाया। बुलाने पर वह कॉलेज पहुंचा। उसके बाद सभी युवकों ने उसे जीडी कॉलेज के एक अर्धनिर्मित भवन में ले गए और बंदूक की नोंक पर उसे बेरहमी से पीटा और उसे नंगा कर वीडियो (Viral video) बनाया। पीड़ित लड़के का आरोप है कि इस दौरान उससे थूक भी चटवाया गया।

पीड़ित युवक ने जानकारी दी कि आरोपी युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और किसी को बताने पर सजा भुगतने को तैयार रहने को भी कहा। घटना के बाद सहमे युवक ने बताया कि इस घटना के बाद पूरा परिवार इतना सहम गया कि पुलिस को सूचना देने की हिम्मत नहीं हुई।

वहीं, जब पूरे मामले को लेकर डीएसपी निशित प्रिया से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में ले लिया गया है। मामले में एक युवक को हिरासत (Custody) में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Next Story

विविध