समाज

छत्तीसगढ़ : दुर्ग में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदेहास्पद मौत, आत्महत्या की आशंका के बीच पत्र भी बरामद

Janjwar Desk
7 March 2021 5:41 AM GMT
छत्तीसगढ़ : दुर्ग में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदेहास्पद मौत, आत्महत्या की आशंका के बीच पत्र भी बरामद
x

वेतन नहीं मिलने से परेशान ताइक्वाडो कोच ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

दुर्ग में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव बरामद हुए हैं, मामला आत्महत्या का लग रहा है, एक सुसाइड नोट लाशों के पास से हुआ है बरामद, अभी पुलिस ने यह नहीं बताया है कि आखिर उस सुसाइड नोट में क्या है...

जनज्वार। छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, यहां एक ही परिवार के 5 लोग संदेहास्पद हालत में मरे हुए बरामद किये गये। जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश बरामद की गयी है।

मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्या यह आत्महत्या का मामला लगता है। लाशों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है।

दुर्ग रेंज के आईजी विवेकानंद सिन्हा ने इस मामले में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दुर्ग में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव बरामद हुए हैं। मामला आत्महत्या का लग रहा है। हमें एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस मामले में आगे की जांच जारी है। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया है कि आखिर उस सुसाइड नोट में क्या है।

इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी है। घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम मौतों के असली कारण खोज रही है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it