Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Hate Speech: भाजपा ने बनाया यति नरसिंहानंद को देश का सौहार्द बिगाड़ने वाला बौराया सांड, उसने फिर दिया जहरीला बयान

Janjwar Desk
9 Jan 2022 7:06 AM GMT
up news
x

(यति ने फिर की अति दिया जहरीला बयान)

Hate Speech: यति ने खुद को धरती का ठेकेदार बताते हुए इस्लाम और उसके मानने वालों का सफाया करने की बात कही है। यति की इस अति के साथ एक और धार्मिक ठेकेदार है जो यति के बगल में बैठा नजर आ रहा है..

Hate Speech: कथित संत यति नरसिंहानंद का फिर एक विवादित बयान सामने आया है। यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस बयान में यति ने फिर से एक बार अति कर दी है। उसने खुद को धरती का ठेकेदार बताते हुए इस्लाम और उसके मानने वालों का सफाया करने की बात कही है। यति की इस अति के साथ एक और धार्मिक ठेकेदार है जो यति के बगल में बैठा नजर आ रहा है।

यति का यह वीडियो शेयर करते हुए कामेडियन राजीव निगम ने लिखा है कि, 'पूरी धरती, जी हाँ पूरी धरती के ये दो ठेकेदार। वहीं इस वीडियो को शेयर कर वरिष्ठ पत्रकार व फिल्मकार विनोद कापड़ी ने लिखा है, 'राष्ट्रपति का पद सिर्फ़ उद्घाटन करने और फ़ोटो खिंचवाने के लिए नहीं होता है राष्ट्रपति महोदय !! आपका पद भारत का सबसे बड़ा संवैधानिक पद है।अपने पद का मान रखिए और भारत का संविधान बचाइए @rashtrapatibhvn जी।'

बता दें कि इस वायरल वीडियो में यति नरसिंह धर्म संसद के बारे में बात करता सुनाई दे रहा है। वीडियो में वह कह रहा कि इस्लाम और उसके मानने वालों का धरती से सर्वनाश करना जरूरी है। और इस काम के लिए 21 लोगों का एक दल बनाया गया है। जो इस्लाम को धरती से मिटाने का संकल्प लेकर काम करेगा।

गौरतलब है कि यति नरसिंह गाजियाबाद के डासना मंदिर का पुजारी है। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले यति के लिए कहा जाता है कि वह भाजपा की सरपरस्ती में इस तरह के जहरीले बयान अक्सर देता रहता है। यहां तक की उसने कई बार महिलाओं के लिए भी जहर उगला है।

(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रु-ब-रु कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा। इसलिए आगे आएं और अपना सहयोग दें। सहयोग राशि : 100 रुपये । 500 रुपये। 1000 रुपये।)

Next Story

विविध