Top
समाज

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बतायी क्या है वजह

Janjwar Desk
9 Oct 2020 5:17 AM GMT
बाॅलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बतायी क्या है वजह
x
बाॅलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने अपने पत्र में धर्म की रात पर चलने की वजहें बतायी हैं...

जनज्वार। बाॅलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री से सन्यास ले लिया है और मजहब, अल्लाह व भलाई के रास्ते पर चलने का फैसला लिया है। सना खान ने इसका ऐलान गुरुवार को एक सार्वजनिक पत्र लिख कर किया है और उसे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया है।

सना खान बिग बाॅस कांटेस्टेंट व सलमान खान की को-स्टार रह चुकी हैं। सना खान ने अपने खत में लिखा है कि तमाम भाइयों और बहनों से उनकी दरख्वास्त है कि वह अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम के लिए दावत न दें।

सना खान ने अपने पत्र में लिखा है कि आज मैं जिंदगी के अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शो बिज में जिंदगी गुजार रही है हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, दौलत व इज्जत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई, इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।

लेकिन, अब कुछ दिनों से मुझ पर यह अहसास कब्जा जमाए हुए है कि क्या इंसान के दुनिया में आने का मकसद सिर्फ यही है कि वह दौलत और शोहरत कमाए। क्यों उस पर यह फर्द आयद नहीं होता कि वह क्यों उन लोगों की खिदमत में अपनी जिंदगी गुजारे जो लोग बेआसरा और बेहसहारा हैं।

क्यों इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसकी मौत कभी भी आ सकती है और मौत के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दो सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं, खास कर दूसरा सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा।


और, वह इस सूरत में बेहतर होगा जब बंदा अपने पैदा करने वाले हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताये हुए तरीकों पर चले। इसलिए आज मैं यह ऐलान करती हूं कि मैं अपनी शोबिज वाली जिंदगी को छोड़ कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।

उन्होंने आगे लिखा है कि वे अपने तमाम चाहने वाले भाइयों और बहनों से दरख्वास्त करती हैं कि वे दुआ करें कि अल्लाह ताला मेरे तौबा को कबूल फरमाएं।

सना खान ने लिखा है कि इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाशा तो मुझे पता चला कि दुनिया की यह जिंदगी मौत के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है।

Next Story

विविध

Share it