Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Chhattisgarh Crime News : गाना चालू कर बाथरूम में घुसा कैंसर पीड़ित युवक, फिर ब्लेड से काटा खुद का गला, मौत

Janjwar Desk
29 April 2022 11:52 AM GMT
Chhattisgarh Crime News : गाना चालू कर बाथरूम में घुसा कैंसर पीड़ित युवक, फिर ब्लेड से काटा खुद का गला, मौत
x

Chhattisgarh Crime News : गाना चालू कर बाथरूम में घुसा कैंसर पीड़ित युवक, फिर ब्लेड से काटा खुद का गला, मौत

Chhattisgarh Crime News : मृतक मोती प्रकाश के भाई सोम ने बताया कि वे लोग रात को सफर करके आए थे इसलिए सुबह सो रहे थे, उसी दौरान उसका मोती प्रकाश बाथरूम गया था .....

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले (Korba) के दर्री इलाके के एक युवक ने खुदकुशी (Sucide) कर ली। युवक कैंसर से पीड़ित था। बताया जा रहा है कि युवक गाना चालूकर बाथरूम में घुसा था। फिर उसने वहीं सर्जिकल ब्लेड से अपना गला काट लिया। इसके बाद ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक 27 वर्षीय मोती प्रकाश जांजगीर के सारागांव का रहने वाला था। वह कैंस और दूसरी बीमारियों से पीड़ित था जिसके चलते उसका इलाजा अस्पताल में चल रहा था। इलाज के ही सिलसिले में वो और उसका भाई सोम कुछ दिन पहले रायपुर इलजा के लिए गए थे। इलाज के बाद दोनों दर्री इलाके में अपनी मौसी के यहां रुकने आए थे। इसी बीच शुक्रवार सुबह यह घटना घटी है।

मृतक मोती प्रकाश के भाई सोम ने बताया कि वे लोग रात को सफर करके आए थे इसलिए सुबह सो रहे थे। उसी दौरान उसका मोती प्रकाश बाथरूम गया था। उसने गाना चालू कर रखा था। सोम ने बताया कि मैं सो रहा था। इस बीच काफी समय हो गया लेकिन मोती अंदर से निकल ही नहीं रहा था। इसके एक घंटे बाद मैं जब सोकर उठा तो भी वह अंदर से नहीं निकला था। आवाज देने पर वह धीरे-धीरे आवाज कर रहा था। ऐसे में हमने दरवाजा तोड़ा, तब देखा कि मोती ने अपना गला काट रखा था। वह वहीं बाथरूम में ही पड़ा था।


सोम ने बताया कि हमने जैसे ही उसे इस हाल में देखा अस्पताल में ले गए थे। मगर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोम ने पुलिस को बताया कि मोती जनवरी महीने से ही काफी परेशान था। उसी महीने में सड़क हादसे में पिता जी की भी मौत हुई थी। मोती का इलाज रायपुर में चल रहा था।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मॉर्टेम के लिए भजा है। मामले की जांच की जा रही है।

(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुंह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रु-ब-रु कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है।

लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है। सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आएं और अपना सहयोग दें।)

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध