Begin typing your search above and press return to search.
समाज

त्योहार की छुट्टी लेकर घर आये फौजी को मिली प्रेम की सजा, प्रेमिका के पति ने गोली से उड़ाया

Janjwar Desk
26 Oct 2022 5:48 AM GMT
त्योहार की छुट्टी लेकर घर आये फौजी को मिली प्रेम की सजा, प्रेमिका के पति ने गोली से उड़ाया
x

त्योहार की छुट्टी लेकर घर आये फौजी को मिली प्रेम की सजा, प्रेमिका के पति ने गोली से उड़ाया

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढञ से खबर है कि यहां त्योहार की छुट्टी लेकर दीवाली मनाने घर आए सेना के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जवान की उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है। हत्या के पीछे वजह भी हैरानजनक है। जवान की हत्या उसकी अपनी प्रेमिका के पति और उसके परिजनों पर लगा है...

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से खबर है कि यहां त्योहार की छुट्टी लेकर दीवाली मनाने घर आए सेना के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जवान की उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है। हत्या के पीछे वजह भी हैरानजनक है। जवान की हत्या उसकी अपनी प्रेमिका के पति और उसके परिजनों पर लगा है। वारदात की जानकारी लेकर पुलिस भी एक्टिव हो गई है।

जवान बीकन कुमार की अलीगढ़ के पास उसकी प्रेमिका के पति और सात अन्य लोगों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ित, बीकन कुमार और उसका चाचा अपनी कार में अलीगढ़ जा रहे थे, जब आठ लोगों ने उन पर डंडों और धारदार वस्तुओं से हमला किया, जिन्होंने जवान की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना टप्पल थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की है। बीकन कुमार के पिता जनता सिंह ने कहा, मेरे बेटे और एक आरोपी की पत्नी के बीच संबंध थे। उसे उसके पति, विजयपाल, उसके भाई बबलू और उनके परिवार के छह अन्य सदस्यों ने मार दिया।

टप्पल थाने में आईपीसी की धारा 302 (Murder) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और विजयपाल अभी फरार है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी ने कहा, विजयपाल की पत्नी के साथ संबंध को लेकर व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से तीन को पकड़ लिया गया है।

मृतक के भाई प्रेमवीर सिंह ने कहा, बीकान कुमार 2017 में भारतीय सेना में चयनित हो गया था और होशियारपुर में तैनात था। जब वह मेरे चाचा और अन्य लोगों के साथ घर से निकला, तो कुछ ग्रामीणों ने उसकी कार पर हमला किया और उसके सिर में गोली मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

Next Story

विविध