Top
समाज

अपाहिज महिला कर्मचारी ने मास्क पहनने के लिए टोका तो सीनियर अधिकारी ने बरसाये लात-घूसे, वीडियो हुआ वायरल

Janjwar Desk
30 Jun 2020 3:27 PM GMT
अपाहिज महिला कर्मचारी ने मास्क पहनने के लिए टोका तो सीनियर अधिकारी ने बरसाये लात-घूसे, वीडियो हुआ वायरल
x
अपाहिज महिला कर्मचारी ने टोका मास्क पहनने के लिए तो अधिकारी ने ऐसे बरसाये लात-घूसे
आंध्र प्रदेश टूरिज्म विभाग में पीड़ित महिला कांट्रैक्ट पर नौकरी करती है और दिव्यांग भी है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी सीनियर अधिकारी अचानक महिला की सीट पर जाता है और उसे सीट से नीचे गिराकर मारना शुरू कर देता है....

जनज्वार। कोरोना की भयावहता के बीच मास्क जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। सरकार की ​तरफ से भी लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते जुए निर्देश जारी कर दिये गये हैं कि बिना मास्क पहने घर से बाहर न निकलें। हमारे मोबाइल फोनों पर भी यह निर्देश कॉल से पहले सुना जा सकता है।

मगर एक बुजुर्ग कर्मचारी हो अपनी सहकर्मी महिला कर्मचारी का मास्क के लिए टोकना इतना बुरा लगा कि उसने सरेआम उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला कर्मचारी का अपने सीनियर को मास्क पहनने को कहने पर वह आपे से बाहर हो गया।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक यह घटना आंध्र प्रदेश के नेल्लोर की है, और यह लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश टूरिज्म विभाग में पीड़ित महिला कांट्रैक्ट पर नौकरी करती है और दिव्यांग भी है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी सीनियर अधिकारी अचानक महिला की सीट पर जाता है और उसे सीट से नीचे गिराकर मारना शुरू कर देता है। इस दौरान ऑफिस के अन्य कर्मचारी महिला को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, मगर​ फिर भी सीनियर सहकर्मी लगातार महिला पर लात-घूसे बरसाता रहता है। किसी तरह महिला को अन्य सहकर्मी उसके चंगुल से छुड़ाते हैं।

इस घटना के बाद पीड़ित दिव्यांग महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पर्यटन मंत्री अवंती श्रीनिवास ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी को सस्पेंड करने का आदेश दिया और पुलिस ने 27 जून को सीनियर कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

जानकारी के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने के बाद सीनियर सहकर्मी फरार हो गया था, मगर बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद अपनी दिव्यांग महिला सहकर्मी को पीटने वाले सीनियर अधिकारी जोकि घटना का आरोपी है, का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था और कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए आशीष नाम के ट्वीटर हैंडल ने लिखा है, आश्चर्य, FaceMask के लिए टोकने पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने कार्यालय के अंदर महिला कर्मचारी पर हमला किया। शॉक्ड करने वाली यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गयी। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे वह अधिकारी सरकारी कार्यालय में दिव्यांग महिला जो ठेका कर्मचारी है उसकी बुरी तरह पिटाई कर रहा है।

Next Story

विविध

Share it