समाज

यूपी : बड़े भाई ने छोटे को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद

Janjwar Desk
24 May 2021 12:48 PM GMT
यूपी : बड़े भाई ने छोटे को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद
x

(रिश्तों का कत्ल: जमीन विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली। प्रतीकात्मक तस्वीर)

क्षेत्राधिकारी अतरौली सुदेश गुप्ता ने कहा कि बंटवारे को लेकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है...

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी के बीच के आपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके पीछे की वजह जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस रविवार 23 मई की देर रात घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

अलीगढ़ के थाना हरदुंआगंज क्षेत्र के गांव बरानदी के रहने वाले मृतक पवन के परिजनों का आरोप है कि बड़े भाई से बंटवारे को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था। रविवार की देर रात पवन का उसके बड़े भाई से बंटवारे को लेकर फिर से विवाद हुआ। देर रात बड़ा भाई तमंचा लेकर आया और पवन को गोली मार दी।

घायल युवक को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही अतरौली क्षेत्राधिकारी देर रात इलाका पुलिस के साथ गांव पहुंच गए। हत्या के आरोपी की तलाश की, लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चल सका।

क्षेत्राधिकारी अतरौली सुदेश गुप्ता ने कहा कि बंटवारे को लेकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it