समाज

मौत की फेक न्यूज उड़ाने वालों पर भड़कीं सपना चौधरी, कहा आपके मरने की कोई अफवाह उड़ाए तो कैसा लगेगा?

Janjwar Desk
16 Sep 2021 5:04 PM GMT
मौत की फेक न्यूज उड़ाने वालों पर भड़कीं सपना चौधरी, कहा आपके मरने की कोई अफवाह उड़ाए तो कैसा लगेगा?
x
मौत की अफवाह उड़ाने वालों को सपना चौधरी का करारा जवाब (file photo)
मेरी मौत की अफवाह से मेरे परिवार वाले बहुत परेशान हो गए थे। सब कॉल पर कॉल करके मेरा हालचाल जान रहे थे। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो इसे कैसे डील करें...

जनज्वार ब्यूरो। बिग बॉस 11 (Big Boss) की प्रतिभागी रहीं जानी-मानी हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने उन अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है जिनमें उन्हें मृत बता दिया गया था। दरअसल, पिछले दिनों ये अफवाह फैल गई थी कि सिरसा, हरियाणा में हुए एक सड़क हादसे में सपना की मौत हो गई है। ये खबर आते ही उनके घरवाले और फैन्स परेशान हो उठे थे।

सपना ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरी मौत की अफवाह से मेरे परिवार वाले बहुत परेशान हो गए थे। सब कॉल पर कॉल करके मेरा हालचाल जान रहे थे। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो इसे कैसे डील करें। इस प्रोफेशन में हमें कई तरह की अफवाहों (Rumors) से जूझना पड़ता है लेकिन इस तरह की अफवाहें बेहद अजीब होती हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस तरह की बातें कैसे फैला देते हैं।

सपना चौधरी ने कहा, सोचिए, किसी के मां-बाप से कॉल करके कोई पूछे कि क्या आपकी बेटी का निधन (Doughters Death) हो गया तो उन्हें कैसा लगेगा? शायद कोई सिंगर थी जिसकी डेथ हो गई थी और लोग उससे कंफ्यूज हो गए...पता नहीं। ये बेहद दुखद है कि किसी आर्टिस्ट का निधन हो गया लेकिन मुझे लगता है कि अच्छा होता अगर ये कंफ्यूजन ना हुआ होता।

बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) देशभर में काफी फेमस हो गईं थीं। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी वो अपने इंस्टाग्राम वीडियोज से अपने फैंस का मनोरंजन कर रही थीं। सपना के कई डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा चुके हैं। जिनमें 'तेरी अंखियां का यो काजल', 'सॉलिड बॉडी', 'छोरी भैंस बड़ी बिंदास' उनके सबसे पापुलर गानों में से हैं।

सपना ने फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में एक स्पेशल डांस नंबर (Special Dance Number) 'हट जा ताऊ' पर परफॉर्म करते हुए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे अभय देओल स्टारर फिल्म 'नानू की जानू' के 'लव बाइट' और 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाने में नजर आई थीं।

सपना पिछले साल हरियाणवी सिंगर (Haryanvi Singer) वीर साहू के साथ शादी के चलते सुर्खियों में थीं। पिछले साल अक्टूबर में वीर साहू ने फेसबुक पर खुलासा किया था कि उनकी शादी सपना से हो गई है और सपना एक बेटे की मां भी बन गई हैं। जनवरी 2020 में दोनों ने गुपचुप तरीके से मंदिर में शादी की थी। उन्होंने कहा था, 'परिवार में मौत होने की वजह से वे प्रशंसकों के साथ खुशियां साझा नहीं कर पाए थे।'

इसके साथ ही गर्भवती होने की खबरों पर सपना को ट्रोल (Troll) करने वालों पर भड़कते हुए उन्होंने कहा था कि किसी के निजी जीवन में लोगों का हस्तक्षेप बिल्कुल भी ठीक नहीं है। हमने अपनी इच्छा से शादी की है, लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।'

Next Story

विविध

Share it