समाज

Chitrakoot News: मशहूर नाई जावेद हबीब के सैलून में धमकी के बाद तोड़फोड़, BJP में शामिल होने का भी नहीं मिल रहा फायदा

Janjwar Desk
8 Jan 2022 10:35 AM GMT
chitrakoot news
x

(जावेद हबीब के सैलून में तोड़फोड़ करते बजरंग दल के लोग)

हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब 22 अप्रैल 2019 को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे। तब उन्होने अपने दिए बयान में कहा था कि, 'पहले मैं बालों का चौकीदार था, अब देश का हूँ...

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मशहूर हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब के सैलून में तोड़फोड़ करने की घटना सामने आ रही है। हबीब के सैलून में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है। बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश में जावेद के सैलून की सभी फ्रेंचाइजी को बंद कराने का अल्टीमेटम दिया जा चुका है।

गौरतलब है कि हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब 22 अप्रैल 2019 को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे। तब उन्होने अपने दिए बयान में कहा था कि, 'पहले मैं बालों का चौकीदार था, अब देश का हूँ।' लेकिन भाजपा की ही विंग कही जानो वाली बजरंग दल सहित खुद भाजपा ही अब हबीब का विरोध करने पर उतारू हो चुकी है। कुल मिलाकर हबीब रूपी चौकीदार को भाजपा का कोई फायदा तक मिलता नहीं दिख रहा है।

भाजपा में शामिल होने के बाद भी नहीं फायदा

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बीते दिनों जावेद हबीब का सोशल मीडिया पर एक महिला के बाल काटते हुए वीडियो वायरल हुआ था। आरोप है कि मुजफ्फरनगर के इस वीडियो में हबीब महिला के सिर पर थूक लगाकर बाल काटते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी बावजूद इसके उनपर मुकदमा हो चुका है। तमाम जगहों पर हबीब का विरोध प्रदर्शन करते हुए लोग पुतले फूंक रहे हैं।

जावेद हबीब की सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने सफाई देते हुए कहा था कि, 'यह उस क्षण मजाक में की गई एक भील थी।' इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने जावेद को नोटिस भेजकर 11 जनवरी को तलब किया है। वहीं दूसरी तरफ बागपत, बड़ौत, बरेली सहित तमाम जिलों में जावेद के पुतले फूंककर सैलून में तोड़फोड़ तक की गई। बताया जा रहा कि, जावेद का विरोध करने वालों में मुख्यता बजरंग दल व हिंदू जागरण मंच के लोग शामिल हैं।

Next Story

विविध