Top
समाज

तमिल एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने शूटिंग के बाद आधी रात को पांच सितारा होटल में की आत्महत्या

Janjwar Desk
9 Dec 2020 4:08 AM GMT
तमिल एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने शूटिंग के बाद आधी रात को पांच सितारा होटल में की आत्महत्या
x
वीजे चित्रा ने देर रात अपनी शूटिंग पूरी की थी और एक पांच सितारा होटल में ठहरी थीं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग कर वे रात 2.30 बजे होटल लौटीं। वे वहां अपने प्रेमी व बिजनेसमैन मंगेतर हेमंत के साथ रूकी थीं।

जनज्वार। फेमस तमिल टीवी एक्ट्रेस ने वीजे चित्रा (Tamil Actor VJ Chitra) ने मंगलवार-बुधवार की मध्य रात्रि एक पांच सितारा होटल में आत्महत्या कर ली। 28 वर्षीया तमिल मनोरंजन उद्योग की जान-पहचानी अभिनेत्री वीजे चित्रा शूटिंग के बाद एक पांच सितारा होटल में अपने मंगेतर के साथ ठहरी हुईं थीं। वहीं, उन्होंने मध्य रात्रि के बाद करीब 2.30 बजे के बाद खुदकुशी की। बताया जाता है कि वीजे चित्रा (VJ Chitra) डिप्रेशन की शिकार थीं।


वीजे चित्रा ने देर रात अपनी शूटिंग पूरी की थी और नसरपेट (Nazarethpettai) के एक पांच सितारा होटल में ठहरी थीं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग कर वे रात 2.30 बजे होटल लौटीं। वे वहां अपने प्रेमी व बिजनेसमैन मंगेतर हेमंत के साथ रूकी थीं। कुछ महीने पहले ही इन दोनों की सगाई हुई थी।

वीजे चित्रा ने तमिल इंडस्ट्री में कई टीवी धारावाहिकों में काम किया था और लोकप्रियता पायी थी। हाल में वे तमिल टीवी शो के अपने एक किरदार मुल्लई के लिए तमिल दर्शकों में काफी लोकप्रिय हुईं थीं। वे जबरदस्त सोशल मीडिया यूजर थीं और खूबसूतर तसवीरें हमेशा पोस्ट करती रहती थीं, जिसे उनके प्रशंसक काफी पसंद करते थे।


चित्रा की मौत से उनके प्रशंसकों में निराशा है और वे सोशल मीडिया पर दुःख प्रकट कर रहे हैं। ट्विटर पर रीप चित्रा भी ट्रेंड कर रहा है। उनके प्रशंसक उन्हें प्रतिभाशाली डांसर और शानदार अभिनेत्री बता रहे हैं और लोग यह भी कह रहे हैं कि उन्होंने जिस तरह मुल्लई के किरदार को निभाया वैसा कोई अन्य अभिनेत्री नहीं कर सकती है।

वीजे चित्रा का जन्म 1992 में हुआ था और मंगलवार को वे अपनी शूटिंग के दौरान नार्मल व खुश नजर आ रही थीं। होटल के कमरे में बुधवार सुबह उनका शव लटका मिला, जिसे फांसी लगाकर उनके द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस उनके मंगेतर से इस मामले में पूछताछ करने वाली है।


हालांकि उनके मंगेतर हेमंत ने अपने आरंभिक बयान में पुलिस से कहा है कि चित्रा जब रात ढाई बजे लौटीं तो उन्होंने कहा कि वे नहाने जा रही है, लेकिन वे काफी देर बाद बाहर नहीं आयीं और न ही दरवाजा खटखटाने पर कोई प्रतिक्रिया दी। इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसकी सूचना दी और तब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो वे छत से उनका शव लटकता मिला।

वीजे चित्रा की मौत पर अबतक उनके परिजनों व करीबी मित्रों की प्रतिक्रिया नहीं आयी है। उनके प्रशंसक उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं और यह उम्मीद जता रहे हैं मौत के पीछे की वास्तविक वजह सामने आएगी। वही, कुछ प्रशंसका उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर यह भी लिख रहे हैं कि आत्महत्या किसी समस्या का समाधान नहीं है।

Next Story

विविध

Share it