Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Firozabad Crime News : सिरफिरे पति को FB पर पत्नी का बाथिंग पिक साझा करना पडा महंगा, फरार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Janjwar Desk
3 Sep 2022 6:24 AM GMT
Firozabad Crime News : सिरफिरे पति को FB पर पत्नी का बाथिंग पिक साझा करना पडा महंगा, फरार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
x
Firozabad Crime News : फिरोजाबाद पुलिस ( ferozabad Police ) ने पीड़ित महिला के हवाले से बताया कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर पति ( Husband) द्वारा वीडियो अपलोड होने के बाद से उसे अलग-अलग जगहों से फोन आने लगे हैं। फोन पर लोग उल्टी-सीधी बातें करते हैं।

Firozabad Crime News : यूपी के फिरोजाबाद ( ferozabad ) से यूज एंड थ्रो कल्चर से जुड़ी एक एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इस मामले में फेसबुक ( Facebook post ) एडिक्ट फिरोजाबाद के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के नहाने ( wife bathing pic ) का एक वीडियो फेसबुक पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के मकसद से डालना महंगा पड़ गया। बीवी की शिकायत पर फिरोजाबाद साइबर क्राइम सेल ने मामला दर्ज ( FIR ) कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ जेल जाने के डर से पति फरार है। उसके मोबाइल नंबर पर फोन उठाने वाला व्यक्ति खुद को देवरिया का रहने वाला बताता है। इतना ही नहीं, पति ने डर के मारे अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया है, लेकिन ऐसा कर उसने इतनी बड़ी भूल की है कि पुलिस अब उसके पीछे पड़ी है।

पति ने धोखे से बनाई पत्नी की बाथिंग पिक

फिरोजाबाद पुलिस ( ferozabad Police ) के मुताबिक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के जसराना इलाके की रहने वाली पत्नी की शिकायत पर दिल्ली में सर्कस में काम करने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पत्नी ने कहा कि उसकी शिकायत थी कि उसका पति अक्सर उसे वीडियो कॉल करता था। ऐसी ही एक कॉल के दौरान उसने नहाते समय का उसका एक वीडियो बना लिया। मुझे नहीं पता था कि वह एक वीडियो बना रहा था।

वीडियो डिलीट करने से इनकार पर पत्नी ने साहसिक फैसला

पत्नी ने कहा कि थोड़ी देर बाद पति के फेसबुक पेज पर नहाने की तस्वीरें देखकर वह हैरान रह गईं। उसने कहा कि उसने तुरंत अपने पति को फोन किया और उसे वीडियो हटाने के लिए कहा, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे पति सोशल मीडिया के आदी हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कुछ कर सकते हैं।

पति की तलाश जारी

जसराना थाना पुलिस ने पत्नी के हवाले से बताया है कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर वीडियो अपलोड होने के बाद से उसे अलग-अलग जगहों से फोन आने लगे। कोतवाली थाना प्रभारी जसराना आजाद पाल सिंह ने बताया कि पति द्वारा वीडियो फेसबुक से हटाने से इनकार करने पर पुलिस ने शिकायत की है। साथ ही अपने पति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Firozabad Crime News : फिरोजाबाद के जसराना थाना पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है। फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जाएंगे और जांच की जाएगी। दंपति को जल्द ही अपने बयान दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाएगा। जब आईओ ने आरोपी पति से संपर्क करने की कोशिश की तो यह पाया गया कि महिला द्वारा अपनी शिकायत में उल्लिखित व्यक्ति का फोन नंबर एक ऐसे व्यक्ति का है जो खुद को देवरिया जिले का निवासी होने का दावा करता है। पति का फोन उठाने वाले व्यक्ति का कहना है कि वह कभी फिरोजाबाद में नहीं रहा है।

Next Story

विविध