Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Ghaziabad Crime News : पिता की छूट गई थी नौकरी, बच्चों के लिए दिवाली पर पटाखे और मिठाई खरीदने के लिए की लाखों की चोरी

Janjwar Desk
28 Oct 2022 6:45 AM GMT
Ghaziabad Crime News : पिता की छूट गई थी नौकरी, बच्चों के लिए दिवाली पर पटाखे और मिठाई खरीदने के लिए की लाखों की चोरी
x
Ghaziabad Crime News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने दिवाली पर अपने बच्चों के लिए मिठाई और पटाखे खरीदने के लिए अन्य व्यक्ति के घर में लाखों की चोरी की, पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है...

Ghaziabad Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक व्यक्ति को कथित रूप से लूटने के आरोप में 28 साल के एक व्यक्ति को पुलिस द्वारा बीते बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) के वैशाली (Vaishali) के सेक्टर - 2 का है। यहां पुलिस ने एक व्यक्ति को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी व्यक्ति का नाम अर्जुन जोहर ( Arjun Johar ) है। अर्जुन जोहर उत्तर प्रदेश के मकनपुर (Makanpur) का रहने वाला है।

व्यक्ति को घर में अकेला पाकर की लूटपाट

बता दें कि अर्जुन जोहर पर लाखों की लूट - पाट करने का आरोप है। वहीं इस मामले में इंदिरापुरम ( Indirapuram ) थाने के एसएचओ ( SHO ) देवपाल सिंह पुंडीर का कहना है बीते सोमवार को दोपहर में कुशलपाल सिंह ( 59 वर्ष ) अपने घर पर अकेला था। कुशलपाल सिंह की पत्नी सुशीला और बेटा घर पर नहीं थे। उस समय आरोपी अर्जुन जोहर ने कुशलपाल सिंह को घर में अकेला पाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

कुशलराम को हथौड़ा मार किया बेहोश

इंदिरापुरम ( Indirapuram ) थाने के एसएचओ ( SHO ) देवपाल सिंह पुंडीर का कहना है कि आरोपी अर्जुन जोहर ने पीड़ित कुशलपाल सिंह को अपनी साइकिल पर कुछ सामान रखने में मदद करने के लिए किसी को भेजने के लिए कहा था। इस पर कुशलपाल ने आरोपी अर्जुन जोहर से कहा कि वह किसी को नहीं भेज सकता है, क्योंकि वह घर पर अकेला है। इसके बाद अर्जुन जोहर बालकनी से पाइप के सहारे घर में कुशलपाल सिंह के घर में दाखिल हुआ। एसएचओ देवपाल सिंह पुंडीर ने आगे बताया कि पीड़ित कुशलपाल सिंह को अर्जुन सिंह ने मुक्का मारा और उसके सिर पर हथौड़े से वार किया।

अर्जुन जोहर ने की लाखों की चोरी

कुशलपाल सिंह बेहोश हो गए और जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद अर्जुन जोहर ने एक एलईडी टीवी, एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन और लाखों का सोना चोरी कर के ले गया।

बच्चो के लिए पटाखे खरीदने के लिए की चोरी

पुलिस ने आगे कहा कि अर्जुन जौहर की कुछ दिन पहले नौकरी चली गई और उसके पास दिवाली के लिए पैसे नहीं थे। उसने पुलिस को बताया कि उसके बच्चे मिठाई और पटाखों का इंतजार कर रहे थे और इसलिए वह नौकरी की तलाश में सुबह घर से निकला, लेकिन उसे नौकरी नहीं मिली और उसने बच्चों के लिए पटाखे और मिठाई खरीदने के लिए चोरी की।

Next Story

विविध