Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Marriage In Google Meet: गूगल मीट पर होगी इस कपल की अनोखी शादी, Zomato परोसेगा लजीज व्यंजन

Janjwar Desk
24 Jan 2022 7:00 AM GMT
paschim bangal
x

(गूगल मीट पर शादी करेगा ये जोड़ा)

Marriage In Google Meet: संदीपन सरकार और अदिति दास की शादी अब Google Meet के माध्यम से होने वाली है। जिसके तहत उनके घर पर होने वाली शादी में कुल सौ लोग शामिल होंगे...

Marriage In Google Meet: दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने सभी को घरों में कैद कर दिया है। कोरोना काल में हो रही शादियां सबसे ज्यादा प्रभावित हो रही हैं। कई राज्यों में शादी को लेकर कोरोना गाइडलाइंस जारी किए गए हैं। जिसके कारण शादियों में आने वाले मेहमानों और रिश्तेदारों की संख्या को सीमित कर दिया है।

फिलहाल अब लोग खुद को कोरोना के साथ धीरे-धीरे ढालने की कोशिश कर रहे हैं। इसका असर ऑनलाइन मीटिंग के साथ ही ऑनलाइन क्लास और वर्क फ्रॉम होम जैसे कामों से देखा जा रहा है। जिससे कोरोना के बढ़ने के खतरे को कम किया जा रहा है। इस बीच एक कपल ने अपनी शादी के लिए खास प्लान किया है। जिससे उनकी शादी को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया जा सकेगा।

एबीपी न्यूज के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के संदीपन सरकार और अदिति दास 24 जनवरी के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए वह कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए कुल 400 लोगों के बीच अपनी शादी को सेलिब्रेट करते दिखेंगे। जी हां, इसे सुनकर भले ही आप चौंक गए होंगे कि 400 लोगों के बीच कोविड प्रोटोकॉल कहां से फॉलो हो पाएगा।

दरअसल संदीपन सरकार और अदिति दास की शादी अब Google Meet के माध्यम से होने वाली है। जिसके तहत उनके घर पर होने वाली शादी में कुल सौ लोग शामिल होंगे। वहीं Google Meet पर 300 लोगों और मेहमानों को जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही इस नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने वालों को जोमेटो के माध्यम से लजीज खाने की डिलीवरी की जाएगी।

Next Story

विविध