Begin typing your search above and press return to search.
समाज

गुजरात: 'मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने पर' भीड़ ने दो नाबालिग बच्चियों को पीटा, केस दर्ज

Janjwar Desk
25 July 2021 1:30 AM GMT
गुजरात: मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने पर भीड़ ने दो नाबालिग बच्चियों को पीटा, केस दर्ज
x

(भीड़ ने नाबालिग बच्चियों के साथ गाली-गलौच और मारपीट की। प्रतीकात्मक तस्वीर)

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियां भीड़ के बीच घिरी हुई हैं और उनके साथ गाली-गलौच की जा रही हैं। भीड़ के द्वारा उन्हें डांटा जा रहा है...

जनज्वार डेस्क। गुजरात के दहोद जिले में भीड़ ने कथित तौर पर दो नाबालिग बच्चियों की इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी क्योंकि वह मोबाइल फोन पर बात कर रहीं थीं। पुलिस अधिकारियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि भीड़ ने पहले नाबालिग लड़कियों से लोगों ने गाली-गलौच किया और फिर उनके साथ मारपीट की। इसमें नाबालिग बच्चियों के रिश्तेदार भी शामिल हैं।

दरअसल यह घटना एक महीने पहले 25 जून की है। घटना का वीडियो जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जाकर पुलिस की नजर में मामला आया। शुक्रवार 23 जुलाई को नाबालिग बच्चियों की मां ने इसकी शिकायत की तब जाकर मामले में एफआईआर दर्ज की गई।

धानपुर के एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि लड़कियां 13 और 16 साल की हैं। मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने पर कम से कम 15 लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर लड़कियों की पिटाई की।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियां भीड़ के बीच घिरी हुई हैं और उनके साथ गाली-गलौच की जा रही हैं। भीड़ के द्वारा उन्हें डांटा जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक एक महीने तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी। लेकिन जैसे ही वीडियो सामने आया तो किसी पुलिसकर्मी ने नाबालिग बच्चियों के परिजनों को सूचना दी। जिन पंद्रह आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है वे पड़ोसी भुवेरा और अलिंद्रा के रहने वाले हैं।

Next Story

विविध