Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Gurugram Namaz Violence: गुरुग्राम में नमाज को लेकर फिर बवाल, हिंदू संगठनों ने किया विरोध हिरासत में बीस

Janjwar Desk
3 Dec 2021 10:22 AM GMT
gurugram
x

(गुरूग्राम में नमाज को लेकर फिर हुआ बवाल)

हिंदू संगठन लगातार यहां नमाज का विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी जब नमाजी इसी मैदान में थोड़ी दूरी पर नमाज अता करना शुरू किया था वैसे ही जय श्री राम के नारे लगने शुरू हो गए...

Gurugram Namaj Violence : गुरुग्राम में नमाज (Gurugram Namaz Violence) पर जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज सेक्टर 37 में नमाज को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया है। आज शुक्रवार 3 दिसंबर दोपहर डेढ़ बजे लोग नमाज पढ़ने पहुंचे तो साथ ही साथ विरोध करने वाले भी वहां पहुंच गए।

हालांकि, पुलिस ने विरोधियों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए 20 लोगों को हिरासत में ले लिया। इस तरह शहर में खुले में नमाज कराने को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें की बीते दिनो भी हिंदू संगठनों ने नमाज को लेकर विरोध किया था।

गुरुग्राम के सेक्टर 37 में मुस्लिम समुदाय के लोगों को जिला प्रशासन की तरफ से शहर में 20 अलग-अलग जगह नमाज अता करने की इजाजत दी हुई है, सेक्टर 37 भी उन्हीं में है। कुछ दिन पहले भी नमाज से पहले हिंदू संगठन के लोगों ने सेक्टर 37 के ग्राउंड में पहुंचकर 26/11 हमले में शहीद हुए लोगों के लिए हवन किया और हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया था।

हिंदू संगठन लगातार यहां नमाज का विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी जब नमाजी इसी मैदान में थोड़ी दूरी पर नमाज अता करना शुरू किया था वैसे ही जय श्री राम के नारे लगने शुरू हो गए। मैदान में तनाव को देखते हुए पहले से मौजूद भारी पुलिस बल भी स्थिति को संभालने के लिए मौजूद था।

Next Story

विविध