Begin typing your search above and press return to search.
समाज

हरिद्वार में किरायेदार छोड़ गया घर में दहशत भरी निशानी, देखकर मकान मालिक के उड़ गये होश

Janjwar Desk
3 Dec 2022 4:14 PM GMT
हरिद्वार में किरायेदार छोड़ गया घर में दहशत भरी निशानी, देखकर मकान मालिक के उड़ गये होश
x
Haridwar Crime news : घर में घुसते ही सिकंदर को अजीब से बदबू आई, उसने घर की अच्छी तरह से तलाशी लेने के मकसद से पूरे घर की छानबीन शुरू कर दी, घर में कुछ नहीं मिला, छत पर जैसे ही उसने पानी की टंकी में झांका तो उसके होश उड़ गए...

Haridwar Crime news : अमूमन किसी भी घर को खाली करते समय किरायेदार का कुछ न कुछ सामान किराए के घर में छूट ही जाता है। ऐसे सामान को मकान मालिक नजर में आने पर किरायेदार को उसके छोड़े सामान की बाबत बताकर सामान उसकी सुपुर्दगी में भी कर देते हैं। लेकिन हरिद्वार के भगवानपुर क्षेत्र में एक किरायेदार अपने मकान मालिक के लिए घर में ऐसा सामान छोड़ गया कि देखते ही मकान मालिक की चीखें निकलने लगीं।

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जिले भगवानपुर में थाने से कुछ दूरी पर चांद कॉलोनी में सिकंदर नामक एक व्यक्ति ने एक व्यक्ति व उसके साथ की महिला को एक महीने पहले अपना मकान किराए पर दिया हुआ था। इस बिल्डिंग में सभी आसपास के फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी रहते थे। चार दिन पहले ही दोनों किरायेदार मकान खाली कर दूसरी जगह चले गए थे। किरायेदारों द्वारा मकान खाली करने के बाद सिकंदर अपने मकान का जाएजा लेने मकान पर पहुंच गया। घर में घुसते ही सिकंदर को अजीब से बदबू आई तो उसने घर की अच्छी तरह से तलाशी लेने के मकसद से पूरे घर की छानबीन शुरू कर दी। घर में सिकंदर को कुछ नहीं मिला तो वह घर की छत पर पहुंचा। यहां जैसे ही उसने पानी की टंकी में झांका तो उसके होश उड़ गए। पानी की टंकी में उसे एक लाश के दर्शन हुए।

लाश देखते ही सिकंदर के हाथ पांव फूल गए। तत्काल उसने इस बाबत पुलिस को सूचित किया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी की टंकी से लाश निकलवाकर उसकी शिनाख्त के प्रयास किए। खुद पुलिस कप्तान अजय सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह व कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह समेत सभी आला अधिकारी सुबह तक युवक की शिनाख्त कराने में जुटे तो बाद में युवक की पहचान नितिन भंडारी चोरी खाल पाबो, पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई।

पानी की टंकी से बरामद इस युवक का शव करीब चार दिन पुराना बताया गया है और चार दिन ही सिकंदर के किरायेदार को घर खाली किए हुए हैं। युवक के सिर पर किसी धारदार चीज से हमला किया गया है। काफी ज्यादा खून बहने से उसकी मौत होने का अंदेशा पुलिस को है। इस मामले में फिलहाल पुलिस का सारा फोकस मकान खाली करके गए किरायेदारों की तलाश में है। पुलिस किराए के मकान में रहने वाले एक महिला उसके पार्टनर की तलाश में जुट गई है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या युवक की हत्या में किरायेदारों का ही हाथ होने की संभावना है। इसलिए पुलिस टीम उनकी तलाश में दबिश दे रही है। मृत युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। बहुत जल्द इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Next Story