Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Helicopter crash : केदारनाथ से पहले हेलीकॉप्टर क्रैश, हादसे में 7 की मौत

Janjwar Desk
18 Oct 2022 6:51 AM GMT
हेलीकॉप्टर क्रैश : केदारनाथ से पहले हेलीकॉप्टर क्रैश, हादसे में 4 की मौत
x

हेलीकॉप्टर क्रैश : केदारनाथ से पहले हेलीकॉप्टर क्रैश, हादसे में 4 की मौत

Helicopter crash : केदारनाथ हेलीकॉप्टर हादसे में सात लोगों की के मौत। मौसम खराब होने की वजह से हेलीकॉप्टर क्रैश होने की सूचना है।

Helicopter crash : उत्तराखंड ( Uttarakhand ) के केदारनाथ ( Kedarnath ) से दो किलोमीटर पहले एक हेलीकॉप्टर क्रेश ( Helicopter crash ) की सूचना है। हेलीकॉप्टर हादसे में 7 लोगों के मौत ( Six death ) की सूचना है। उत्तराखंड के केदारनाथ से दो किलोमीटर पहले एक हेलीकॉप्टर क्रेश की सूचना है। हेलीकॉप्टर हादसे में छह लोगों के मौत की सूचना है। ताजा अपडेट के मुताबिक उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। यह हादसा केदारनाथ से दो किलोमीटर पहले गरुड़चट्टी में हुआ। हेलीकॉप्टर आर्यन कंपनी का बताया जा रहा है। हादसा केदारनाथ से वापस लौटते समय गरुड़चट्टी के पास हुआ। हादसे में 7 लोगों के हताहत होने की आशंका है। सूचना मिलते ही रेस्क्यू के लिए टीम रवाना हो गई है। यह हादसा खराब मौसम में उड़ान भरने की वजह से हुई है।

Helicopter crash :


उत्तराखंड के प्रधान सचिव ने केदारनाथ के फाटा इलाके में हेलीकॉप्टर क्रैश की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है। यह एक दुखद घटना है।

Next Story

विविध