Begin typing your search above and press return to search.
समाज

पत्नी के लिए सऊदी अरब से सास के खाते में रुपया भेजता था पति, ज्यादा पैसे ऐंठने के लिए महिला ने रच डाली खुद के मर्डर का षड्यंत्र

Janjwar Desk
4 Oct 2022 9:52 AM GMT
पत्नी के लिए सऊदी अरब से सास के खाते में रुपया भेजता था पति, ज्यादा पैसे ऐंठने के लिए महिला ने रच डाली खुद के मर्डर का षड्यंत्र
x

पत्नी के लिए सऊदी अरब से सास के खाते में रुपया भेजता था पति, ज्यादा पैसे ऐंठने के लिए महिला ने रच डाली खुद के मर्डर का षड्यंत्र

Bulandshahr news : महिला ने अपनी मां व भाई के जरिये अपने पति से ज्यादा रुपया ऐंठने की लालच में अपनी व बेटी के मर्डर की योजना बनाई, सास व उसके भाई ने रूपये के लालच में उसका साथ दिया, लेकिन खाकी ने उसका ये षड्यंत्र बेनक़ाब कर दिया....

Bulandshahr news : बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक को शक था कि उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या सास और पत्नी के भाई यानि साले ने मिलकर कर दी है। युवक क़ो लगता था की उसकी पत्नी व बेटी क़ो इन दोनों ने मारकर कहीं ठिकाने लगा दिया है, लेकिन हैरानी तब हुई ज़ब पुलिस ने महिला और बच्चे दोनों क़ो बरामद कर लिया है साथ ही पुलिस ने कई चौंकाने वाल रहस्य से पर्दा उठाया है।

पुलिस के मुताबिक, एक महिला रूही नाज मेरठ में किराये पर रह रही थी। उसका अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था। इससे एक दिन आजिज आकर उसने एक योजना बनाई, जिसे मायके पहुंचकर मुकम्मल करने की भी कोशिश की, लेकिन उसका ये प्रयास नाकामयाब हो गया।

महिला ने अपनी मां व भाई के जरिये अपने पति से ज्यादा रुपया ऐंठने की लालच में अपनी व बेटी के मर्डर की योजना बनाई। सास व उसके भाई ने रूपये के लालच में उसका साथ दिया। लेकिन खाकी ने उसका ये षड्यंत्र बेनक़ाब कर दिया।

तफ्तीश के दौरान पुलिस क़ो एक बात और पता चली वो ये की षड़यंत्रकारी महिला का पति उसके लिए सऊदी अरब से रूपये भेजता था। यह पैसा सऊदी अरब से सीधे सास के खाते में आता था। बहरहाल उसकी पत्नी क़ो खर्च लायक रुपया ना मिल पता था, क्योंकि सास और उसका भाई उसे आयी रकम से काम चलाने भर का रुपया ही उसे देते थे।

महिला के पति ताबिश ने पुलिस क़ो दिए अपने बयान में कहा, 'एक दिन सास का फ़ोन आया मेरे पास। वह सऊदी अरब में ही था। सास ने फ़ोन पर बताया की तुम्हारी पत्नी और बच्चे का मर्डर हो गया है। इसपर ताबिश ने कहा की, यह पता कीजिये कैसे और क्या हुआ है। ताबिश ने साथ ही पुलिस क़ो यह भी बताया की पत्नी बेटी के साथ कुछ माह से सास के मकान के बगल में कमरा लेकर रहने लगी थी।

सऊदी अरब में ताबिश क़ो फोन करने के बाद सास व साले ने बाकायदा कोतवाली नगर थाने में रूही नाज के नाम गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर ताबिश ने अपनी सास व पत्नी के भाई के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा लिखने के बाद जाँच शुरू की। मामले की विवेचना के दौरान पुलिस क़ो सूचना मिली की रूही नाज मेरठ में कहीं नाम आदि बदलकर रह रही है। पुलिस ने मौके पर जाकर उसे बच्चे के साथ हिरासत में ले लिया। और आगे की कार्रवाई प्रचलित है। फिलहाल पुलिस महिला की काउंसलिंग भी करा रही है।

Next Story