Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Hyderabad Crime News : हैदराबाद में पार्टी से लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 5 नाबालिग आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल

Janjwar Desk
3 Jun 2022 5:57 PM GMT
Hyderabad Crime News :  हैदराबाद में पार्टी से लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 5 नाबालिग आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल
x

हैदराबाद में बच्ची के साथ हुई नृशंसता में 5 नाबालिग आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल, सीसीटीवी फुटेज लगी पुलिस के हाथ

Hyderabad Crime News : मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के पिता ने 28 मई को जुबली हिल्स थाना क्षेत्र में हुई इस घटना (Hyderabad Crime News) को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी...

Hyderabad Crime News : हैदराबाद में पार्टी से लौट रही एक 17 साल की नाबालिग से मर्सिडीज कार (Hyderabad Crime News) में गैंगरेप की वारदात सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने पांच नाबालिग आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से दो लड़के राजनीतिक रसूख वाले बताए जा रहे हैं। यही नहीं इस मामले में एक आरोपी लड़का विधायक का बेटा बताया जा रहा है। यह गैंगरेप पिछले हफ्ते जुबली हिल्स में हुआ था। पुलिस को नेताओं के बच्चों के खिलाफ अहम सुराग भी मिले हैं।

मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के पिता ने 28 मई को जुबली हिल्स थाना क्षेत्र में हुई इस घटना (Hyderabad Crime News) को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) जोएल डेविस ने कहा कि अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा, पीड़िता आरोपी की पहचान करने की स्थिति में नहीं है, इसलिए हम अन्य तकनीकी विवरणों के माध्यम से आरोपी की पहचान करने की प्रक्रिया में हैं।

शिकायतकर्ता के अनुसार, 28 मई को उसकी बेटी जुबली हिल्स के एक पब में एक पार्टी में गई थी, जिसे उसके दोस्तों ने होस्ट किया था। शाम लगभग 5.30 बजे, उसे कार में कुछ लोगों ने पब के बाहर से उठा लिया। बाद में, उन्होंने नाबालिग के साथ रेप किया।

पुलिस ने कहा कि पार्टी में कुछ लड़के पीड़िता से मिले और बाद में वे सभी एक साथ परिसर से बाहर चले गए। पार्टी के बाद लड़की और कुछ युवा दो कारों में सवार होकर बंजारा हिल्स की एक बेकरी में चले गए। लड़कों ने पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने कार में बैठाया और रास्ते में उसके साथ रेप किया।

पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। जब्त की गई कारों में एक महिला के नाम दर्ज है। हैदराबाद के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने टीओआई को बताया कि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि हम खुद अभी भी संदिग्धों की पहचान के बारे में स्पष्ट नहीं हैं। पीड़िता सदमे की स्थिति में है और हम उसकी मदद लेने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस एक लड़के की मदद से आरोपी की पहचान के लिए अलग-अलग सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि दो नेताओं के रिश्तेदारों की केस में संलिप्तता है हालांकि पुलिस का कहना है कि जब तक वह आश्वस्त नहीं होते और सबूत एकत्र नहीं कर लेते, यह नहीं कह सकते कि घटना में नेताओं के बेटे या करीबी शामिल थे।

Next Story

विविध