Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Sitapur News: जय श्रीराम का नारा लगाने पर युवक की पिटाई, Viral Video देख हरकत में आई पुलिस ने किया ये काम

Janjwar Desk
15 March 2022 3:40 AM GMT
sitapur news
x

(जय श्रीराम का नारा लगाने पर युवक की पिटाई)

युवक जय श्रीराम (Jai Shriram) का नारा लगा रहा था। इस पर उसे अन्य लोग पीट रहे थे। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमा हरकत में आ गया। जांच में पाया गया कि वीडियो कांशीराम कॉलोनी का है...

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में स्थित थाना रामकोट इलाके में एक युवक को जय श्रीराम बोलना महंगा पड़ गया। आरोप है कि नारा लगाने पर उसे विशेष समुदाय के लोगों ने पीट दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोमवार को वायरल हुआ। इसमें युवक जय श्रीराम (Jai Shriram) का नारा लगा रहा था। इस पर उसे अन्य लोग पीट रहे थे। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमा हरकत में आ गया। जांच में पाया गया कि वीडियो कांशीराम कॉलोनी का है। वीडियो पुराना है। पिटाई कर रहे लोग भी कॉलोनी के निवासी हैं।

एसओ रामकोट विजय कुमार (SO Vijay Kumar) ने बताया कि कांशीराम निवासी अनिल को जीशान, सैफ, साजू और फैजी ने पीटा था। तहरीर के आधार पर चारों पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

बता दें कि यूपी में अभी तक इस तरह का पहला और अनोखा मामला सामने आया है। अब तक यही सुना जाता रहा कि जय श्रीराम का नारा न लगाने पर पिटाई की गई, लेकिन योगी सरकार की जीत के बाद अब नारा लगाने वाले उल्टा पीटे जा रहे हैं।

Next Story

विविध