समाज

नई फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' लेकर आ रहे मधुर भंडारकार, सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म

Janjwar Desk
23 Jan 2021 1:31 PM GMT
नई फिल्म इंडिया लॉकडाउन लेकर आ रहे मधुर भंडारकार, सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म
x
फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने कहा कि 'यह एक मजबूत चरित्र की कहानी है, जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित है। हमारे दर्शक उनसे जुड़ पाएंगे, क्योंकि ये सभी पात्र हमारे अंदर रह रहे हैं।'

मुंबई। फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर अगले हफ्ते अपनी नई फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' के साथ वापसी कर रहे हैं, और उनका कहना है कि वह फिल्म के माध्यम से बताना चाहते हैं कि कैसे बीते साल लॉकडाउन से हमारी दुनिया प्रभावित हुई।

भंडारकर ने कहा, "एक तरफ, ऐसे लोग हैं जिन्हें जीवन में ठहराव के कारण अपने शौक, जुनून और व्यक्तिगत संबंधों को बहाल करने का मौका मिला। दूसरी तरफ, समाज के कई वर्गों में, कोविड की वजह से बुनियादी स्थिरता समाप्त हो गई। मुझे यकीन है कि यह विश्व स्तरीय परिदृश्य है। लेकिन मैं फिल्म के साथ विभिन्न फिल्म समारोहों में यात्रा करना चाहता हूं और बताना चाहता हूं कि हमारी दुनिया इससे प्रभावित हुई।

उन्होंने कहा, "यह एक मजबूत चरित्र की कहानी है, जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित है। हमारे दर्शक उनसे जुड़ पाएंगे, क्योंकि ये सभी पात्र हमारे अंदर रह रहे हैं।"

इंडिया लॉकडाउन में प्रतीक बब्बर, साई ताम्हणकर, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावादी, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब और एयेशा अमीन ने भूमिका निभाई है।

Next Story

विविध

Share it