समाज

मध्यप्रदेश: बॉस ने नौकरी से निकाला तो कर्मचारी ने साथियों के साथ आकर कूटा, फिर फायरिंग भी की

Janjwar Desk
14 Jun 2021 2:38 PM GMT
मध्यप्रदेश: बॉस ने नौकरी से निकाला तो कर्मचारी ने साथियों के साथ आकर कूटा, फिर फायरिंग भी की
x
दो को छोड़कर सभी लड़के अपने चेहरे ढके हुए थे। ऑफिस में अंदर घुसकर मैनेजर अनूप राजावत को हाथ से पकड़कर सीट से उठाया और मारपीट शुरू कर दी....

जनज्वार डेस्क। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पृथ्वीराज मार्च पर स्थित एक कुरियर कंपनी में नौकरी करने वाले कर्मचारी को निकाला तो कुरियर बॉय ने अपने साथियों के साथ ऑफिस आकर मैनेजर को बुरी तरह धुना। इसके साथ ही ऑफिस के बाहर कट्टे से फायरिंग भी की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपी ने कंपनी में कार्यरत डिलीवरी मैनेजर और सुपरवाइजर को पीटा।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के उपनगर मुरार के एमएच चौराहा पर पृथ्वीराज मार्ग पर कुरियर कंपनी का दफ्तर है। इस कंपनी में मुरार के रहने वाले दो युवक नीरज राणा और आदित्य राणा काम करते हैं। दो दिन पहले एक पार्सल नहीं पहुंचाने की लापरवाही पर इन दोनों को मैनेजर अनूप राजावत ने नौकरी से हटा दिया था।

लापरवाही की शिकायत सुपर वाइजर मुरारी कुशवाह ने की थी। उस समय भी नीरज और आदित्य ने काफी बहस की थी। रविवार रात 8 बजे के लगभग नीरज, आदित्य अपने 10 से 12 साथियों के साथ कंपनी के दफ्तर में पहुंचे थे।

इन दोनों को छोड़कर सभी लड़के अपने चेहरे ढके हुए थे। ऑफिस में अंदर घुसकर मैनेजर अनूप राजावत को हाथ से पकड़कर सीट से उठाया और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बचाने आए सुपर वाइजर मुरारी पर भी हमला किया। जब कंपनी के अन्य कुरियर बॉय एकत्रित हो गए तो यह लोग बाहर निकल गए। मैनेजर ने डर के चलते शटर डाल दिया। शटर बंद कर लेने के बाद हमलावरों ने शटर में लात पर लात मारीं। बाहर रखीं गाड़ियां नीचे गिरा दीं और उनके ऊपर खंडे पटके।

हमलावर यहीं नहीं रूके उन्होंने कंपनी के बाहर तीन से चार राउंड गोलियां चलाई और फरार हो गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। काफी देर बाद जब कोई आवाज नहीं सुनाई दी तब जाकर मैनेजर ने शटर उठाया और पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंची और जांच की है। पूरी घटना कुरियर सर्विस कंपनी के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। इसमें युवक मारपीट करते और हंगामा मचाते नजर आ रहे हैं। इस पर टीआई मुरार थाना अजय पवार का कहना है कि नीरज राणा व आदित्य राणा सहित अन्य पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it