समाज

Matrimonial Ad : शादी के लिए दुल्हन खोज रहे युवक ने रखी ऐसी डिमांड की लड़की तो लड़की लड़के भी विज्ञापन पढ़कर भड़क गये!

Janjwar Desk
24 Nov 2021 6:38 AM GMT
up news
x

(शादी के युवक ने दिया अजीबोगरीब विज्ञापन)

शादी के विज्ञापन में सख्श ने आगे लिखा कि उसकी होने वाली दुल्हन 18-26 वर्ष की हो। लड़की के पास अपना प्यारा कुत्ता जरूर हो। लेकिन उस कुत्ते का बच्चा नहीं होना चाहिए...

matrimonial ad : अबतक आपने शादियों के लिए कई तरह के विज्ञापन सोशल मीडिया पर देखे होंगे। लेकिन, एक मैट्रिमोनियल विज्ञापन (matrimonial ad) जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वह बिल्कुल ही अनोखा है, या फिर ये कहिए कि बेतुका है। दरअसल, मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf डॉट ai पर दुल्हन खोज रहे एक शख्स ने ऐसी डिमांड रख दी है, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान हो रहा है। जिस शख्स ने इस विज्ञापन को रोल आउट किया उसने विज्ञापन की पहली तीन लाइनों में 'रूढ़िवादी,' 'उदार,' 'प्रो-लाइफ,' जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर कमर और पैरों के सही आकार की डिमांड रखी है।

शख्स ने विज्ञापन यहीं खत्म किया, उसने आगे लिखा, कि उसकी दुल्हन काफी साफ-सुथरी होनी चाहिए। चलिए स्वच्छता तक तो सही है लेकिन पहनावे को लेकर शख्स ने जो डिमांड की वह भी काफी बेतुकी है। शख्स ने कहा, कि उसकी दुल्हन 80 फीसदी कैजुअल कपड़े पहनती हो और 20 फीसदी फॉर्मल, लेकिन सोते समय बिस्तर में कॉस्टयूम पहनना पड़ेगा।

इसके अलावा शख्स ने दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा डाला है। शख्स ने आगे लिखा कि लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो। इसके आगे शख्स ने लिखा कि लड़की का फिल्मों, सड़क यात्राओं में भी इंट्रेस्ट हो। आगे लिखा कि उसकी होने वाली दुल्हन 18-26 वर्ष की हो। लड़की के पास अपना प्यारा कुत्ता जरूर हो। लेकिन उस कुत्ते का बच्चा नहीं होना चाहिए।

इस विज्ञापन के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यूजर भड़क गए और जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि वह साइबरपंक 2077 में ये स्पेक्स प्राप्त कर सकता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह लड़का लेडीज टेलर है या और कुछ?

सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जब वायरल होने लगा तब मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf डॉट ai ने इसका संज्ञान लिया और आगे कार्रवाई का भरोसा दिया। Betterhalf डॉट ai ने लिखा कि हमने इस मामले को देख लिया है और यह पूरी तरह से कंपनी के नियमों का उल्लंघन है। वेबसाइट ने शख्स पर कार्रवाई तक करने की बात कही है।

Next Story

विविध

Share it