समाज

मध्यप्रदेश : बदमाशों ने नगर पंचायत दफ्तर में ट्रक ड्राइवर, इंजीनियर और सीएमओ को पीटा, कैमरे में कैद ही घटना

Janjwar Desk
4 Sep 2021 1:32 PM GMT
मध्यप्रदेश : बदमाशों ने नगर पंचायत दफ्तर में ट्रक ड्राइवर, इंजीनियर और सीएमओ को पीटा, कैमरे में कैद ही घटना
x
डीएसपी अरविंद शाह ने इस घटना को लेकर बताया कि अकोडा नगर पंचायत के बिल के भुगतान को लेकर विकास शर्मा औरर सीएमओक के बीच विवाद हुआ था.....

जनज्वार। मध्यप्रदेस के भिंड में बदमाशों ने अकोडा नगर पंचायत के दफ्तर में घुसकर मारपीट कर दी। यह पूरी घटना दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है वहीं तीन नामजद किया है।

खबरों के मुताबिक अकोडा नगर पंचायत में बिल के भुगतान को लेकर अकोडा निवासी विजय शर्मा से सीएमओ रामभान सिंह भदोरिया का शुक्रवार 3 सितंबर को फोन पर विवाद हुआ। इसके बाद विजय शर्मा ने कथित तौर पर अपने साथियों के साथ मिलकर नगर पंचायत के इंजीनियर आदित्य मिश्रा को पकड़कर उनकी गाड़ी से उन्हें उतार लिया।

आरोपियों ने उन्हें अपनी गाड़ी में जबरन बैठाने का प्रयास किया। इस दौरान इंजीनियर आदित्य मिश्रा और विजय शर्मा के बीच हाथापाई हई जिसका वीडियो आदित्य मिश्रा के ड्राइवर दीपक शर्मा ने अपने मोबाइल में बना लिया।

फिर आदित्य मिश्रा नगर पंचायत दफ्तर पहुंच गए। उनके साथ ड्राइवर दीपक शर्मा बी सीएमओ के चैंबर में पहुंच गया। मोबाइल से वीडियो बनाने की खबर जैसे ही विजय शर्मा और उसके साथियों को लगी तो वे भी सीएमओ के चैंबर में पहुंच गए। उन्होंने दीपक शर्मा के साथ भी मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान चैंबर में सीएमओ रामभान सिंह को भी चांटा मारने की कोशिश की गई। उनके साथ धक्का मुक्की गई और चैंबर में बंद करने का प्रयास किया गया। हालांकि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे से पूरी वारदात कैद हो गई।

इसी के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

डीएसपी अरविंद शाह ने इस घटना को लेकर बताया कि अकोडा नगर पंचायत के बिल के भुगतान को लेकर विकास शर्मा औरर सीएमओक के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद विकास शर्मा ने अपने साथियों संग मिलकर आदित्य मिश्रा को जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। इसका वीडियो दीपक ने बना लिया जिसके बाद यह पूरी मारपीट की घटना हुई है।

Next Story

विविध

Share it