समाज

Yamunanagar crime : 5 माह की गर्भवती पत्नी को गाड़ी से कुचलकर मरवाने वाले SI की प्रेम कहानी का ऐसे हुआ अंत

Janjwar Desk
17 Oct 2021 3:40 AM GMT
haryana news
x
(पुलिस की गिरफ्त में रेलवे पुलिस का एसआई नीली शर्ट में)
Yamunanagar crime : पत्नी के हत्यारोपी SI ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर रची थी अपनी 5 माह की गर्भवती पत्नी को मरवाने की साजिश..

Yamunanagar crime : हरियाणा की यमुनानगर पुलिस ने रेलवे पुलिस के सब-इंस्पेक्टर को अरेस्ट किया है। आरोप है कि उसने अपनी पांच माह की गर्भवती पत्नी की हत्या की है। दोनो ने आपस में प्रेम विवाह किया था, लेकिन पत्नी की हत्या के बाद इंसपेक्टर अब सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है।

इस मामले में, पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि आरोपी ने यह हत्या अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर की थी। आरोपी अफसर अली रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। आरोपियों ने गाड़ी से कुचलकर गर्भवती महिला को मार डाला था।

जानकारी के मुताबिक, बरेली निवासी नजमा के साथ आरोपी का प्रेम प्रसंग हुआ, जिसके बाद दोनो ने 2019 में शादी कर ली। कुछ समय तो सब कुछ ठीक चला लेकिन उसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और बात-बात पर झगड़ा होने लगा। कुछ समय बाद नजमा आपसी सहमति के बाद अपने घर चली गई लेकिन नजमा के परिवार ने महिला थाने में आरोपी अफसर अली की शिकायत कर दी।

थाने में दोनो के बीच समझौता हो गया और अफसर अली फिर अपनी पत्नी को लेकर पृथ्वी नगर फर्कपुर में रहने लगा। इस दौरान उसकी पत्नी गर्भवती हो गई लेकिन उनका झगड़ा खत्म नहीं हुआ। इसके बाद आरोपी ने अपने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

24 सितंबर को अफसर अली ने अपनी पत्नी के साथ बाहर टहलने का बहाना बनाया और उसके बाद जब वह बाहर सड़क पर टहलने लगे तो पीछे से उसका चचेरा भाई और उसके दो अन्य साथी स्कॉर्पियो लेकर आए और नजमा के ऊपर चढ़ा दी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। उसे शहर के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

यह पूरी वारदात सुलझाने का जिम्मा अपराध शाखा-1 की टीम को सौंपा गया था। टीम ने मामले को सुलझाया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। खुलासे में पता चला कि यह सड़क हादसा नहीं बल्कि साजिशन हत्या है। जिसकी कड़ियां जोड़े जाने के बाद पति ही हत्यारा निकला। बहरहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story

विविध

Share it