Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Prayagraj News : एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट, इन 11 लोगों पर लगाया आरोप

Janjwar Desk
16 April 2022 2:30 PM GMT
Prayagraj News : एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट, इन 11 लोगों पर लगाया आरोप
x

Prayagraj News : एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट, इन 11 लोगों पर लगाया आरोप

Prayagraj News : यह परिवार मूल रूप से कौशांबी का रहने वाला था लेकिन नवंबर 2021 के बाद से भागलपुर गांव में रह रहा था, वह पशुओं की खरीद फरोख्त का काम करता था.....

Prayagraj News : प्रयागराज के नवाबगंज के खागलपुर गांव में पांच लोगों की मौत की खबर ने देश में सनसनी मचा दी है। इस बीच मामले में तब नया मोड़ आ गया जब पुलिस (Prayagraj Police) ने घटनास्थल की पूरी छानबीन की। पुलिस की ओर से की जा रही छानबीन में तथ्य यह सामने आया है कि घटना की रात को कोई भी शख्स घर के अंदर नहीं आया। ऐसे में पुलिस की शक की सुई गृहस्वामी पर जा रही है जिसका शव फंदे पर लटका पड़ा मिला। हालांकि घटना को एक शख्स की लाश को लटकाने की साजिश के तौर पर देखा जा रहा है। पुलिस के हाथ कमरे सुसाइट नोट भी लगा है बताया जा रहा है कि यह गृहस्वामी ने ही लिखा होगा। इस सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार ससुराल पक्ष के 11 लोगों को बताया गया है।

बता दें कि यह परिवार मूल रूप से कौशांबी (Kaushambi) का रहने वाला था लेकिन नवंबर 2021 के बाद से भागलपुर गांव (Bhagalpur Village) में रह रहा था। वह पशुओं की खरीद फरोख्त का काम करता था। देर रात राहुल तिवार का परिवार खाना खाकर सो गया। उसका परिवार जिस कमरे में रह रहा था वहां उसका चैनल खुला हुआ था। सुबह जब घर से कोई नहीं निकला तो पास में रहने वाले एक व्यक्ति ने अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गया। राहुल आंगन के पाटन में लटका हुआ था जबकि पत्नी और बच्चे के लहूलुहान शव कमरे में बिस्तर में पड़े हुए थे।

इस घटना के बाद से देशभर में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। सवाल उठ रहे हैं कि जब हत्यारों ने पांच लोगों को धारदार हथियार से काटा तो गृहस्वामी को फांसी के फंदे पर क्यों लटका दिया। कहीं मामले को दूसरी तरफ मोड़ने की साजिश तो नहीं है।

लेकिन मौके पर मौजूद तथ्यों को देखा जाए तो शक की सुई राहुल की ओर ही इशारा कर रही है। सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिर राहुल ने ये कदम क्यों उठाया होगा। मां और तीन बच्चियों के शरीर तेज धारदार हथियार के निशान हैं लेकिन राहुल के शरीर पर कोई भी निशान नहीं हैं। पुलिस अब इस तफ्तीश में जुट गई है कि राहुल की मौत हुई कैसे है।

पुलिसिया जांच में यह भी तथ्य सामने आए हैं कि राहुल का अपने ससुराल के लोगों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। घटना की खबर मिलते ही बहनों ने तो राहुल के सालों पर ही हत्या का शक जाहिर किया है। ऐसे में सवाल अब यह है कि सालों ने अगर अपने बहनोई को मारा तो बहन और उसके तीन बच्चों किसने मौत के घाट उतारा है।

एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि चार लोगों की तो हत्या प्रतीत हो रही है लेकिन गृहस्वामी के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं हैं। उसका शव बरामदे के पाटन से लटका मिला है। उसके पास तीन कुर्सियां एक के ऊपर एक करके रखी हुई हैं। अब पुलिस की जांच सिर्फ राहुल के मौत के कारण का पता लगाने पर है। पुलिस ने गृहस्वामी के बड़े भाई की तहरीर के आधार पर चा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध