समाज

दो महीने में चौथी बार बढ़े घरेलू गैस सिलेण्डर के दाम, लोगों ने ऐसे दी पीएम मोदी को प्रतिक्रिया

Janjwar Desk
1 March 2021 8:08 AM GMT
LPG Price Hike: मोदी-राज में महंगाई का एक और झटका, फिर बढ़े एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए अपने शहर का रेट
x

LPG Price Hike: मोदी-राज में महंगाई का एक और झटका, फिर बढ़े एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए अपने शहर का रेट

1 मार्च को फिर से एलपीजी गैस के दाम में 25 रुपये के इजाफे के बाद अब एलपीजी गैस की वर्तमान कीमत 819 रुपये हो गई है।

जनज्वार ब्यूरो। 1 मार्च यानी आज से फिर घरेलू गैस सिलेण्डर के दामों में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। इसके बाद 14.2 किलोग्राम वाले एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम अब बढ़कर 794 रुपये से 819 रुपये हो गए हैं। इससे पहले 25 फरवरी को एलपीजी गैस के दाम में 25 रुपये का इजाफा किया गया था।

गैस सिलेंडर का दाम 4 फरवरी को 694 रुपये से बढ़कर 719 रुपये और इसके बाद 15 फरवरी को 719 रुपये से 769 रुपये हुआ था। इसके बाद 25 फरवरी को एलपीजी गैस के दाम 25 रुपये बढ़ाया गया, जिसके बाद उसकी कीमत 769 रुपये से बढ़कर 794 हुई। आज की 1 मार्च को फिर से एलपीजी गैस के दाम में 25 रुपये के इजाफे के बाद अब एलपीजी गैस की वर्तमान कीमत 819 रुपये हो गई है।

बीते तीन महीनों से घरेलू गैस सिलेण्डर में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी से आमजन हलकान हो रहे हैं। तो दूसरी तरफ डीजल पेट्रोल के दाम भी जनमानस को चैन की नींद सोने नहीं दे रहे हैं। आज गैस के बढ़े दामों के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने मोदी सरकार और उनके जबरदस्त देशप्रेम को ट्रेंड कराया है।

ट्विटर यूजर किशलय अपने हैंडल पर लिखते हैं कि 'आज गैस सिलेंडर 1000 का निशान छू सकता है, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि एक आदमी भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है कि क्या आप जानते हैं कि वह क्यों विरोधी हो सकता है

पिछले तीन महीनों में गैस ++ 250, पेट्रोल ++ 20

गाड़ियों। ++ 200%

# एलपीजीप्राइसहाइक

ट्विटर यूजर श्रीवत्स लिखते हैं कि 'अच्छे दिन के एक सौम्य अनुस्मारक में, मोदीजी ने आज फिर से गैस सिलेंडर की कीमतों मे 25 रुपये की बढ़ोतरी की है। साथ मे वह सिलेंडरों के पिछले कुछ समय से बढ़ रहे दामों की एक लिस्ट भी शेयर करते हैं।'

वहीं राष्ट्रभक्त रुद्रार्थ देसाई लिखते हैं कि 'मँहगाई का कीड़ा सब्जी मंडी, पेट्रोल पंप, सिलेंडर तक ही एक्टिव रहता है। पिज़्ज़ा हट, ब्रांडेड कपड़े या शोपिंग मॉल और PVR सिनेमा में घुसते ही ये कीड़ा मर जाता है? और दारु की दुकान मे तो ये कीड़ा "आत्महत्या" कर लेता है।

Next Story

विविध