Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Road Accident : बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 की मौत, मरने वालों में 3 महिलाएं और 2 बच्चे भी शामिल

Janjwar Desk
4 Nov 2022 4:24 AM GMT
Road Accident : बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 की मौत, मरने वालों में 3 महिलाएं और 2 बच्चे भी शामिल
x
Road Accident : सभी मृतक सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद टवेरा में सवार मजदूर वापस अपने घर जा रहे थे।

Road Accident : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल ( Betul ) जिले के बैतूल-अमरावती मार्ग पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे ( tragic road accident ) की खबर है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत की सूचना है। ताजा अपडेट के मुताबिक टवेरा गाड़ी और बस की टक्कर में टवेरा में सवार 11 मजदूरों की मौत हुई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम से लौट रही तेज रफ़्तार खाली बस से टवेरा कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि टवेरा में सवार 6 पुरुष, 3 महिलाएं और 2 बच्चों की हुई मौके पर मौत ( 11 death ) हो गई। बताया जा है कि टवेरा में मजदूरों का परिवार था और वह महाराष्ट्र जा रहे थे। सड़क हादसा बैतूल ( Betul road accident ) के झल्लार थाना क्षेत्र की है।

ताजा अपडेट्स के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम से लौट रही तेज रफ्तार खाली बस से टवेरा कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टवेरा में सवार 6 पुरुष, 3 महिलाएं और 2 बच्चों की मौके पर मौत हो गई। टवेरा में मजदूरों का परिवार सवार था। वह महाराष्ट्र जा रहे थे। ये हादसा बैतूल के झल्लार थाने के पास की है। कार चला रहे चालक को झपकी आ गई और वह कार से नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद कार सामने से आर रही बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

घटना की सूचना मिलने पर बैतूल कलेक्टर व एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। बैतूल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि झल्‍लार इलाके के पास बस नंबर एमपी 48पी 0193 और टवेरा कार के बीच टक्कर हो गई। कार सवार सभी लोग मजदूर थे। ये सभी अपने गांव से दीवाली और छठ मनाकर वापस महाराष्ट्र जा रहे थे।

गैस कटर से कार को काटकर निकाले गए शव

Road Accident : मौके पर पहुंची बेतूल पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन से 11 शवों को बाहर निकाला। कार में सवार लोगों के शव को गैस कटर सहयोग से बाहर निकाला गया। हादसे में घायल एक व्यक्ति को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेतूल पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लिया है। बस चालक ने बताया कि टवेरा कार चालक गलत साइड से तेज गति से आ रहा था। उसी दौरान बस से टकरा गया।

Next Story

विविध