Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Roorkee News : प्रेमिका की इस अजीबोगरीब जिद्द ने प्रेमी को पहुंचा दिया हवालात में, कहानी सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

Janjwar Desk
7 March 2022 8:52 AM GMT
Roorkee News : प्रेमिका की इस अजीबोगरीब जिद्द ने प्रेमी को पहुंचा दिया हवालात में, कहानी सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान
x

(प्रेमिका की इस अजीबोगरीब जिद्द ने प्रेमी को पहुंचा दिया हवालात में, कहानी सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान। प्रतीकात्मक तस्वीर)

Roorkee News : प्रेमिका का कहना था कि उसने फिल्मों में रिवाल्वर बहुत देखा है, वह असलियत में देखने में कैसा लगता होगा, प्रेमिका ने उससे तमंचा देखने की जिद की थी.....

Roorkee News : उत्तराखंड के रूड़की (Roorkee) में प्रेमिका के प्रेम में अंधा हुआ एक युवक अपनी प्रेमिका की एक अजीबोगरीब जिद्द पूरी करने के चक्कर में पुलिस के फंदे में फंसकर हवालात पहुंच गया। अवैध तमंचे के साथ पकड़े इस युवक से पुलिस ने तमंचे की बाबत पूछताछ की तो कहानी सुनकर पुलिस (Roorkee Police) भी हैरान रह गयी। फिलहाल पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल (Aishwarya Pal) ने बताया कि शाम के समय पुलिस सलेमपुर मार्ग (Salempur Marg) पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक वाला युवक आता दिखा। लेकिन यह युवक पुलिस को देखकर घबराते हुए वापस बाइक मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा तो इस पर पुलिस को शक हो गया। पुलिसकर्मियों ने युवक का पीछा किया और कुछ दूरी पर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास एक तमंचा बरामद हुआ।

पुलिस ने युवक को कोतवाली ले जाकर पूछताछ (Police Investigation) की तो उसने अपना नाम मोहित बताया। तमंचे के बारे में पूछे जाने पर उसने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा गांव में उसकी प्रेमिका रहती है। प्रेमिका का कहना था कि उसने फिल्मों में रिवाल्वर बहुत देखा है। वह असलियत में देखने में कैसा लगता होगा। प्रेमिका ने उससे तमंचा देखने की जिद की थी।

जिस पर वह प्रेमिका को तमंचा दिखाने की जिद्द पूरी करने के लिए किसी युवक से यह तमंचा लेकर अपनी प्रेमिका को दिखाने के लिए जा रहा था। लेकिन रास्ते में पुलिस को देखकर वह घबरा गया। इसी कारण वह मौके से भागने का प्रयास कर रहा था। युवक की कहानी सुनकर हैरानी में पड़ी पुलिस ने युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज उसकी बाइक को भी सीज कर दिया।

Next Story

विविध