Begin typing your search above and press return to search.
समाज

सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी पुलिस गिरफ्त में, निर्ममता से हत्या का वीडियो हुआ था सोशल मीडिया पर वायरल

Janjwar Desk
13 March 2021 9:25 AM GMT
सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी पुलिस गिरफ्त में, निर्ममता से हत्या का वीडियो हुआ था सोशल मीडिया पर वायरल
x
अपराध एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसने पीली टी-शर्ट पहने हत्यारे द्वारा पीड़ित को कम से कम तीन गोलियां मारने के बाद सेलफोन से पीड़ित की तस्वीर लेते दिखाया, हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था...

नई दिल्ली। पिछले साल हुई एक सनसनीखेज हत्या मामले में वांछित अपराधी को दिल्ली पुलिस ने शनिवार 13 मार्च को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर हत्या का वीडियो खूब वायरल हुआ था। आरोपी कमल गहलोत दिल्ली के बक्करवाला में गोलीबारी में घायल हो गया, जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे घेर लिया। वह मोहन गार्डन इलाके में एक हत्या के मामले में वांछित था।

गहलोत ही वह शख्स था, जिसने 55 फुटा रोड पर उत्तम नगर के नवादा हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में पिछले साल 22 अक्टूबर को विकास मेहता की हत्या कर दी थी।

यह अपराध एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसने पीली टी-शर्ट पहने हत्यारे द्वारा पीड़ित को कम से कम तीन गोलियां मारने के बाद सेलफोन से पीड़ित की तस्वीर लेते दिखाया। हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

स्पेशल सेल डीसीपी संजीव यादव ने कहा, "शनिवार को शूटआउट के दौरान, कमल गहलोत घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया।" उन्होंने कहा, "उसके कब्जे से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए। गहलोत मोहन गार्डन के विकास मेहता की हत्या में वांछित था।"

हत्या के मामले में गहलोत के पिता पवन गहलोत को दिल्ली पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पवन के भाई प्रवीण को मई, 2019 में विकास दलाल नाम के एक शख्स ने मार डाला था।

दलाल और मेहता प्रदीप सोलंकी गिरोह के सदस्य थे। इसलिए, पवन गहलोत को अपने भाई की मौत की साजिश में मेहता के शामिल होने का संदेह था और वह उसका बदला लेना चाहता था।

पिछले साल 22 अक्टूबर को, जब पवन गहलोत ने मेहता को देखा, तो उसने साजिश रच डाली। उसने अपने बेटे को अपने नौकर के फोन से इलाके में मेहता की मौजूदगी की जानकारी दी। उसके बेटे ने वहां आकर मेहता को मार डाला। कमल गहलोत तब से फरार था।

स्पेशल सेल ने अपने ह्यूमन इंटेलीजेंस के अलावा कमल गहलोत को बक्करवाला में पकड़ने के लिए तकनीकी निगरानी का इस्तेमाल किया और शूटआउट के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया, जिसमें कमल को पैर में गोली लगी।

Next Story

विविध