समाज

शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने खुद पर चलवायी थी गोली, यूपी पुलिस का चौंकाने वाला दावा

Janjwar Desk
2 July 2021 8:05 AM GMT
शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने खुद पर चलवायी थी गोली, यूपी पुलिस का चौंकाने वाला दावा
x

(एसपी के मुताबिक मुनव्वर राना का बेटा तबरेज फरार है। उसकी तलाश में रात में लखनऊ स्थित घर पर दबिश दी गई थी लेकिन वह हाथ नहीं लगा।)

एसपी श्लोक कुमार के मुताबिक तबरेज पर हमले की प्लानिंग होर्डिंग लगाने वाले हलीम घोसी और सुल्तान ने बनाई थी और आपराधिक रिकॉर्ड वाले -सत्येंद्र त्रिपाठी और शुभम सरकार ने तबरेज की कार पर गोली चलाई थी....

जनज्वार डेस्क। मशहूर शायर और कवि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला दावा किया है। पुलिस के मुताबिक तबरेज ने आपराधिक रिकॉर्ड वाले युवकों से खुद पर चोली चलवाई थी। जमीन के विवाद में चाचाओं को फंसाने के लिए तबरेज ने यह साजिश रची थी।

एसपी श्लोक कुमार ने मीडिया को बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि तबरेज ने आपराधिक रिकॉर्ड वाले युवकों से खुद पर गोली चलवाई थी। एसपी ने आगे बताया कि तबरेज की तलाश में लखनऊ स्थित घर पर रात में छापा मारा गया लेकिन वह फरार निकला।

वहीं दूसरी ओर मुनव्वर राना की बेटी सुमैया ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया है। सुमैया ने कहा पुलिस ने घर में बेटियों के साथ धक्का-मुक्की की और मोबाइल फोन छीन लिए।

एसपी श्लोक कुमार के मुताबिक तबरेज पर हमले की प्लानिंग होर्डिंग लगाने वाले हलीम घोसी और सुल्तान ने बनाई थी और आपराधिक रिकॉर्ड वाले -सत्येंद्र त्रिपाठी और शुभम सरकार ने तबरेज की कार पर गोली चलाई थी। इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है।

एसपी के मुताबिक मुनव्वर राना का बेटा तबरेज फरार है। उसकी तलाश में रात में लखनऊ स्थित घर पर दबिश दी गई थी लेकिन वह हाथ नहीं लगा।

बता दें कि तबरेज राना ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला किया और इस जानलेवा हमले में वह बाल-बाल बच गए है। कार पर गोलियों के निशान पाए गए थे। तबरेज ने अपने चाचा इस्माइल राना राफे जमील शकील और चचेरे भाई यासर राना पर हमले की साजिश का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

28 जून को रायबरेली में तबरेज पर बदमाशों ने गोली चला दी थी। हालांकि गोलीबारी में तबरेज बाल-बाल बच गए थे। ये हमला उस समय हुआ था जब तबरेज अपनी गाड़ी से पेट्रोल भरवाने जा रहे ते। तबरेज पर दो राउंड फायरिंग हुई थी। तब तबरेज राना रायबरेली अपने मूल निवास आए हुए थे। हमले के बाद मुनव्वर राना ने कहा था कि परिवार के ही लोग जमीन विवाद को लेकर रंजिश रखते थे, उन्होंने ही हमला कराया होगा।

Next Story

विविध

Share it