Top
समाज

अजमेर में मायके जा रही दलित महिला से बलात्कार, ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #अजमेर_गैंगरेप_पे_चुप्पी_क्यों

Janjwar Desk
1 Oct 2020 8:14 AM GMT
अजमेर में मायके जा रही दलित महिला से बलात्कार, ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #अजमेर_गैंगरेप_पे_चुप्पी_क्यों
x

प्रतीकात्मक

अजमेर दुष्कर्म पीड़िता ने कहा, वह ससुराल से अपनी मां से मिलने के लिए पीहर आई थी। इसी दौरान गांव का एक युवक मिला, जो बातों में उलझा कर खेतों की ओर ले गया। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक ने काफी घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा और अपनी हवस का शिकार बनाता रहा....

जनज्वार, अजमेर। हमारे देश में इस बीच जितने बड़े पैमाने पर बलात्कार और नृशंसता के मामले सामने आ रहे हैं, उसे देख लगता है कि महिला हिंसा के मामले में हमारा देश टॉप पर होगा। यूपी के अलावा राजस्थान के अजमेर में कल 30 सितंबर को एक दलित महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

राजस्थान के अजमेर स्थित रामगंज थाना क्षेत्र में एक दलित महिला के साथ तब बलात्कार किया गया, जब वह अपने मायके जा रही थी। महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। पुलिस का कहना है कि हमने इस मामले में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बलात्कार पीड़िता की शि​कायत के मुताबिक वह ससुराल से अपनी मां से मिलने के लिए पीहर आई थी। इसी दौरान गांव का एक युवक मिला, जो बातों में उलझा कर खेतों की ओर ले गया। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक ने काफी घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा और अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

इस घटना के बाद ट्वीटर पर #अजमेर_गैंगरेप_पे_चुप्पी_क्यों ट्रेंड कर रहा है। Official.manan.darak ने ट्वीट किया है, अजमेर गैंगरेप पर इसलिए चुप्पी है क्योंकि वहां कांग्रेस का राज है।

रिजवान अल्वी ने ट्वीट किया है, यह ऐसा समय है जब सरकार को बलात्कार के मामलों के खिलाफ एक सख्त कानून बनाना है, चाहे वह किसी भी स्थिति में हो, कृपया कुछ करें। अजमेर_गैंगरेप_पे_चुप्पी_क्यों

अमित शर्मा ने ट्वीट किया है, 'भारतीय राजनेता और न्यूज़ एंकर पहले बलात्कारी और बलात्कार पीड़िता का जाति और धर्म करते हैं और फिर वे तय करते हैं कि चुप रहना है या विरोध करना है।

नमो नमो ने ट्वीट किया है, राजस्थान में 2 लड़कियों का 3 दिन तक गैंगरेप हुआ। बलात्कारी पीड़ित लड़कियों को कोटा ले गए, जयपुर और अजमेर बीटी पुलिस के पास कोई आइडिया नहीं था।

राजीव राजपूत ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा है, 'गिद्ध एक्शन में हैं। वह राजस्थान गैंग रेप पर चुप क्यों हैं? इस तरह से वे इस तरह के संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति करते हैं। लाश पे भी राजनीति..और कितना गिरोगे मैडम...'

प्रवीण सिंह ने ट्वीट किया है, राजस्थान में 16-18 यौन अपराध 3 दन के अंदर, मगर किसी को भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आक्रोश नहीं है, क्योंकि कोई भी वास्तव में पीड़ितों से दिलचस्पी नहीं रखता है। सब अपना एजेंडा लागू कर रहे हैं। जैसे अपनी खाँसी, खाँसी। दूसरों की खाँसी कोरोना!!

बेरोजगार कमल ने ट्वीट किया है, 'हमारे प्यारे नेताओं के ये कुछ कथन हैं .. आप लोगों पर शर्म आनी चाहिए आप कांग्रेसी चमचा हैं या भाजपा भक्त या भाकपा के कॉमरेड या रूढ़िवादी इस्लामवादी आपको पता होना चाहिए कि क्या गलत या सही है?'

Next Story

विविध

Share it