Top
समाज

UP : टीवी रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिला डॉक्टर की हत्या के बाद की लूटपाट

Janjwar Desk
21 Nov 2020 7:24 AM GMT
UP : टीवी रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिला डॉक्टर की हत्या के बाद की लूटपाट
x
आगरा की कावेरी कॉलोनी में रहने वाली दांतों की डॉक्टर 38 वर्षीय निशा सिंघल की बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। बदमाश घर का टीवी रिचार्ज करने के बहाने घुसे थे....

जनज्वार, आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा की कमला नगर कावेरी कुंज कॉलोनी में टीवी रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिला डॉक्टर की हत्या कर दी। बदमाशों ने डॉक्टर की हत्या करने के बाद उसके मासूम बेटे व बेटी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। हत्या के बाद घर में लूटपाट की गई। लूटपाट के बाद घर में लगे सीसीटीवी को भी तोड़ने की कोशिश की गई।

जानकारी के मुताबिक आगरा की कावेरी कॉलोनी में रहने वाली दांतों की डॉक्टर 38 वर्षीय निशा सिंघल की बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। बदमाश घर का टीवी रिचार्ज करने के बहाने घुसे थे। घर मे लूटपाट के दौरान हत्यारों ने डॉक्टर की 8 साल की बेटी एनिशा और 4 वर्षीय पुत्र अद्वय को भी चाकू मार दिया। कल शुक्रवार 20 नवंबर की दोपहर तीन बजे की घटी इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। पहचान के आधार पर पुलिस ने ट्रांसयमुना कॉलोनी स्थित बदमाश के घर दबिश दी, लेकिन वह पहले ही फरार हो गया। डॉक्टर निशा सिंघल के पति अजय सिंघल देहली गेट स्थित रवि हॉस्पिटल में सर्जन हैं। वह हॉस्पिटल में ही थे, जबकि निशा घर मे बनी क्लीनिक में बैठी हुई थीं।

बच्चों द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक शुक्रवार 20 नवंबर की दोपहर लगभग तीन बजे टीवी व मोबाइल का रिचार्ज करने वाला शुभम पाठक निशा सिंघल के घर आया। हमले में घायल बच्चों ने पुलिस को बताया कि उसने ड्राइंग रूम में मां को मार दिया। दोनों भाई बहन दूसरे कमरे में थे। मां की चीख सुनकर बच्चे जब भागकर आये तो उन्हें भी चाकू मारकर घायल कर दिया जिससे बच्चे वहीं गिर गए। बच्चों ने बताया कि आरोपी ने घर में घुसते ही मां के गले मे चाकू से हमला कर दिया।

आरोपी शाम साढ़े चार बजे तक घर में तलाशबीन करता रहा। हत्यारे के जाने के बाद किसी तरह बच्चों ने पिता को फोन किया। निशा को अस्पताल ले जाने से पहले ही दम तोड़ दिया। बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर अजय सिंघल ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

मौके पर भारी पुलिस बल ने पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिससे आरोपी की पहचान हो गई है। दबिश देने पर वह घर से फरार मिला। एडीजी जोन अजय आनंद ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। दबिश दी जा रही है, जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it