Begin typing your search above and press return to search.
समाज

यूपी : कुल्हाड़ी की नोंक पर पूर्व प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, शादी के मंच पर मचा बवाल

Janjwar Desk
14 May 2021 1:22 PM GMT
यूपी : कुल्हाड़ी की नोंक पर पूर्व प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, शादी के मंच पर मचा बवाल
x
मौजूद लोग देखते ही सन्न रह गए, उसके बाद घर वालों ने प्रेमी को दौड़ा कर पकड़ लिया और बुरी तरह पीट दिया, जिससे वह घायल हो गया...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के थाना खोराबार क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में गुरुवार रात फिल्मी अंदाज में पहुंचे प्रेमी ने स्टेज पर दूल्हे के सामने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इससे कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहां मौजूद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे।

जानकारी के मुताबिक कुसम्ही बाजार निवासी सुदामा विश्वकर्मा की लड़की की शादी शिव नाथ विश्वकर्मा पुत्र दीपचंद विश्वकर्मा निवासी छपरौली जिला देवरिया के साथ तय किया था। जिसकी बारात बुधवार 12 मई को आई थी। शाम को धूमधाम से द्वारपूजा कार्यक्रम संपन्न हुआ और वरमाला की तैयारी शुरू हुई।

रात लगभग 10 बजे वरमाला के लिए लड़की व लड़का स्टेज पर चढ़े तभी लड़की का प्रेमी गोलू विश्कर्मा पुत्र अशोक विश्वकर्मा निवासी बरौली थाना पिपराईच वहां पहुंच गया। गोलू फिल्मी अंदाज में एक हाथ में कुल्हाड़ी व दूसरे हाथ में सिंदूर ले कर स्टेज पर चढ़ गया। अभी कोई कुछ समझ पाता उसके पहले दूल्हे के सामने ही गोलू ने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया।

इस दौरान वहां मौजूद लोग देखते ही सन्न रह गए। उसके बाद घरवालों ने प्रेमी को दौड़ा कर पकड़ लिया और बुरी तरह पीट दिया। जिससे वह घायल हो गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

इस घटना के बाद दूल्हा पक्ष लड़की को ले जाने को तैयार नहीं थे मगर रात भर चली पंचायत में किसी तरह लड़का पक्ष मान गया और शादी की रस्में पूरी कर लड़की को विदा कराकर घर ले गए।

Next Story

विविध