समाज

UP : सब्जी बेचने वाली महिला के साथ हैवानियत, छेड़छाड़ का किया विरोध तो गर्म चाकू से दागी आंखें, हालत गंभीर

Janjwar Desk
27 July 2021 9:10 AM GMT
UP : सब्जी बेचने वाली महिला के साथ हैवानियत, छेड़छाड़ का किया विरोध तो गर्म चाकू से दागी आंखें, हालत गंभीर
x

आरोपियों ने महिला को छेड़ा मना करने पर गर्म चाकू से आंखें दाग दीं. (photo-twitter)

सब्जी बेचकर घर लौट रही महिला से उसके ही रिश्तेदारों ने छेड़छाड़ कर दी, विरोध पर महिला के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए उसकी पलकों को गर्म चाकू से दागा गया...

जनज्वार, ललितपुर। गरीबों मजलूमों को बिना कारण सताने वाली यूपी पुलिस (UP Police) अपराधियों मुजरिमों के आगे कैसी नतमस्तक हो जाती है उसका जीता जागता उदाहरण ललितपुर से सामने आ रहा है। घटना में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं। लेकिन पुलिस धाराओं और एफआईआर में फंसी हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

दरअसल यहां के ग्राम पंचायत धमना में सब्जी बेचकर घर लौट रही महिला से उसके ही रिश्तेदारों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध पर महिला के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए उसकी पलकों को गर्म चाकू (Hot Knife) से दागा गया। इस मामले में पुलिस एनसीआर को एफआईआर में तरमीम करके आरोपितों की तलाश में जुट गई।

जिला अस्पताल ललितपुर (Lalitpur) में भर्ती थाना बार अंतर्गत ग्राम पंचायत धमना निवासी प्रभा पत्नी रामस्वरूप ने बताया कि 21 जुलाई को वह सब्जी बेचकर अपने घर जा रही थी। पड़ोस में रहने वाले मौसी के लड़के हिमांशू और गंगाराम ने उसको रोक लिया।

महिला के मुताबिक दोनों ने उसके साथ छेड़छाड़ की, जिसका उसने विरोध करते हुए चप्पलें मारीं। इससे आगबबूला हुए आरोपितों ने महिला की पलकों को गर्म चाकू से दागा। वारदात के बाद बेहोश महिला को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस से शिकायत की।

पुलिस ने सोमवार 26 जुलाई को एनसीआर के बाद एफआईआर दर्ज करके आरोपितों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। बताते हैं कि महिला के पति और दोनों आरोपितों के बीच विवाद चला आ रहा है। घटना की वजह यही विवाद बताया जा रहा है।

Next Story

विविध