Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Varanasi Crime News : रेप के बाद गर्भपात के दौरान युवती की मौत, बस ड्राइवर ने दुष्कर्म कर किया था प्रेग्नेंट

Janjwar Desk
14 Aug 2022 2:18 AM GMT
Varanasi Crime News : रेप के बाद गर्भपात के दौरान युवती की मौत, बस ड्राइवर ने दुष्कर्म कर किया था प्रेग्नेंट
x

Varanasi Crime News : रेप के बाद गर्भपात के दौरान युवती की मौत, बस ड्राइवर ने दुष्कर्म कर किया था प्रेग्नेंट

Varanasi Crime News : एक स्कूल के बस ड्राइवर ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती का रेप किया। जब युवती गर्भवती हो गई तो गर्भपात कराने उसे एक नर्सिंग होम ले गया, जहां युवती की मौत हो गई।

Varanasi Crime News : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप ( Varanasi rape case ) का मामला सामने आया है। इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि एक स्कूल के बस ड्राइवर ने प्रेमजाल में फंसा कर एक युवती का रेप किया। जब वह गर्भवती हो गई तो गैर कानूनी तरीके से युवती का गर्भपात (illegal abortion ) कराने के लिए उसे एक नर्सिंग होम ले गया। दुर्भाग्य से गर्भपात के दौरान युवती की मौत हो गई। ग्रामीणों को इसका पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले का खुलासा होने बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज ( FIr ) किया है।

शुरुआती जांच में स्कूल बस का ड्राइवर और नर्सिंगहोम संचालिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। यह मामला वाराणसी ( Varanasi) के चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

गर्भपात के दौरान हुई युवती की मौत

वाराणसी जिले के चोलापुर क्षेत्र निवासी 23 साल युवती की मां की मौत होने के कारण वह अपने मामा के यहां रहती थी। उसे सारनाथ के अकथा निवासी प्रद्युम्न यादव जो कि एक प्राइवेट स्कूल के बस का ड्राइवर है, युवती को कॉलेज आने-जाने के दौरान अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। प्रेमजाल में फंसाने के बाद उसने युवती से रेप किया। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। इस पर प्रद्युम्न उसे नवापुरा स्थित गणेश-लक्ष्मी हॉस्पिटल में गर्भपात कराने के लिए पहुंचा। हॉस्पिटल की संचालिका शीला पटेल और डॉ. लल्लन पटेल के गर्भपात करने के दौरान ही युवती की मौत हो गई।

युवती के शव को ठिकाने लगाना चाहता था कि आरोपी

गर्भपात के दौरान युवती की मौत के बाद प्रद्युम्न यादव अपने दोस्त अनुराग चौबे के साथ उसे लेकर एक अन्य हॉस्पिटल गया। वहां डॉक्टरों ने युवती को मृत बताते हुए उसे एडमिट करने से मना कर दिया। इसके बाद प्रद्युम्न अपने दोस्त के साथ शव को छुपाने के प्रयास में फिर नवापुरा स्थित गणेश-लक्ष्मी हॉस्पिटल पहुंचा। तब तक घटना के बारे में ग्रामीणों को पता चल गया। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन भी पहुंच गए और मामला पुलिस तक पहुंच गई।

2 गिरफ्तार

इस मामले में सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Next Story

विविध