Begin typing your search above and press return to search.
समाज

गोंडा के भार्गव गैस एजेंसी के मालिक की पुत्रवधू रुचि भार्गव का वीडियो वायरल, CM कार्यालय के सामने आत्मदाह करने की धमकी

Janjwar Desk
24 Feb 2023 4:41 AM GMT
गोंडा के भार्गव गैस एजेंसी के मालिक की पुत्रवधू रुचि भार्गव का वीडियो वायरल, CM कार्यालय के सामने आत्मदाह करने की धमकी
x
Gonda news : भार्गव परिवार का कहना है कि डर के मारे हम अपने घरों से नहीं निकल रहे। हमारा सब्जी और दूध के लिए भी निकलना मुहाल हो गया है। हमारे घर में दूध तक नहीं है बच्चे को पिलाने के लिए...

Gonda news : गोंडा जनपद के नगर नवाबगंज के भार्गव गैस एजेंसी संचालिका की पुत्रवधू रुचि भार्गव का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रुचि भार्गव अपने परिजनों और अपनी जान माल की रक्षा की गुहार लगाती नजर आ रही है। उसका कहना है कि 19 फरवरी को दबंगों ने उसके घर में घुसकर कब्जा कर लिया था और सभी परिजनों को धक्का मारकर घर से बाहर निकाल दिया। घर में सीसीटीवी कैमरा तोड़फोड़ और लूटपाट की थी।

इस घटना मे डीआईजी के हस्तक्षेप के बाद रात में स्थानीय पुलिस ने भार्गव के परिजनों को घर में शाम को कब्ज़ा दिलाया, पर उसी दिन रात में जो तहरीर थाने पर रुचि भार्गव के द्वारा दी गई थी। दबंगों द्वारा उनके परिजनों को लगातार मुकदमे की पैरवी न करने सहित घर छोड़ने की धमकी दी जा रही है। इस कारण रुचि भार्गव का पूरा परिवार सदमे में है, डर के साये में जी रहा है।

वायरल वीडियो में रुचि कह रही है कि अगर दबंगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो वह मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने जाकर सपरिवार आत्मदाह कर लेंगी। फिलहाल वायरल वीडियो तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है।

आरोप है कि बल्लीपुर गांव सभा के निवासी अशोक कुमार उर्फ गिंडू सिंह अपने लोगों के साथ मिलकर भार्गव गैस एजेंसी के मालिक घर पर कब्जा कर लिया था। दोनों के बीच में घर बेचने और खरीदने को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। फिलहाल इस घटना के बाद से भार्गव परिवार सदमे में है।

भार्गव परिवार का कहना है कि डर के मारे हम अपने घरों से नहीं निकल रहे। हमारा सब्जी और दूध के लिए भी निकलना मुहाल हो गया है। हमारे घर में दूध तक नहीं है बच्चे को पिलाने के लिए। यह वायरल वीडियो लोगों के बीच में तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story

विविध