Top
समाज

पहले डायरी में खून से लिखा 'I Love U Babu' फिर हाथ की नस काटकर लगा ली फांसी

Janjwar Desk
29 Aug 2020 5:49 AM GMT
पहले डायरी में खून से लिखा I Love U Babu फिर हाथ की नस काटकर लगा ली फांसी
x
कानपुर (Kanpur) के काकादेव में कोचिंग संचालक अवनीश शर्मा की 24 वर्षीय पत्नी कमलप्रीत कौर ने कल्याणपुर स्थित अपनी ससुराल में हाथ की नस काटकर फांसी लगा ली। मौके पर मिले सुसाइट नोट में कमलप्रीत ने अपनी मर्जी से खुदखुसी (Suicide) करने और मौत के बाद पति व ससुराल वालों को परेशान न करने की बात लिखी है।

जनज्वार। कानपुर (Kanpur) के काकादेव में कोचिंग संचालक अवनीश शर्मा की 24 वर्षीय पत्नी कमलप्रीत कौर ने कल्याणपुर स्थित अपनी ससुराल में हाथ की नस काटकर फांसी लगा ली। मौके पर मिले सुसाइट नोट में कमलप्रीत ने अपनी मर्जी से खुदखुसी (Suicide) करने और मौत के बाद पति व ससुराल वालों को परेशान न करने की बात लिखी है। सुसाइट नोट के अंत मे खून से आई लव यू लिखकर पति से प्रेम का इजहार भी किया।

संबंधित खबर : बिहार : व्हाट्सएप पर चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पेटीएम से लेते थे पेमेंट, खुलासा होने पर उड़े होश

वहीं कमलप्रीत के मायके वालों ने उसके ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या कर शव फंदे में लटकाए जाने की बात कही है। नजीराबाद निवासी रंजीत सिंह ने बताया कि एक साल पहले उनकी बेटी काकादेव स्थित कॅरियर कोचिंग में जॉब करने के लिए गई थी। जहां कल्याणपुर निवासी कोचिंग संचालक अवनीश शर्मा से उसके प्रेम संबंध बन गए। जिसके बाद 7 महीने पहले दोनों ने आर्यसमाज मंदिर में जाकर शादी कर ली। कमलप्रीत पति के साथ कल्याणपुर में रहने लगी।

आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही पति और उसके घर वाले कमलप्रीत को प्रताड़ित करने लगे। इसकी जानकारी उसने अपने मायके वालों को भी ढ़ी थी। शुक्रवार 28 अगस्त को उसका शव ससुराल में रूपट्टे के सहारे पँखे से लटका मिला। हाथ की नस कटी हुई थी। बेटी की मौत की सूचना पर पहुंची मां हरप्रीत कौर भाई लवप्रीत सहित परिवार के कई सदस्य पहुंचे जहां रोना पिटना शुरू हो गया।

शादी के बाद परिजनों से तोड़ा था रिश्ता

मृतका के घरवालों ने बताया कि बेटी के प्रेम संबंध की जानकारी होने के बाद उन्होंने बेटी से कोचिंग जाने के लिए मना किया। बावजूद इसके दोनों चोरी छिपे मिलते रहे। फिर परिजनों को बिना बताए दोनों ने शादी कर ली। जिस बात से नाराज होकर कमलप्रीत से परिजनों ने सभी रिश्ते तोड़ लिए थे।

मां से शेयर की पति की बेवफाई

कमलप्रीत की मां का कहना है कि पति की बेवफाई और मारपीट से आहत होकर बेटी ने एक सप्ताह पहले मां से फोन पर पति की शिकायत की थी। बेटी कमलप्रीत का आरोप था कि पति के किसी अन्य युवती से अफेयर है। जिससे वह घण्टों फोन पर बात करते हैं। जिसके विरोध पर दोनों में अक्सर मारपीट होती थी।

एसओ कल्याणपुर अजय सेठ ने बताया मृतका के पास से सुसाइट नोट मिला है। मायके वाले कि तरफ से लगाये गए आरोपों की जांच की जा रही है। जांच में जैसा भी होगा उसी मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it