सिक्योरिटी

Faridabad Crime News : शरीफ बनने से पहले ही गिरफ्तार हुआ चोर, 11 लाख का प्लॉट खरीदने के लिए कर डाली 200 चोरियां

Janjwar Desk
27 Nov 2021 9:06 AM GMT
faridabad news
x

(शरीफ बनने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गया चोर)

क्राइम ब्रांच का दावा है कि शातिर की प्लानिंग थी कि प्लॉट पर मकान बनाने के बाद चोरी के पैसों से पूरी गृहस्थी जमा लेगा और फिर शरीफ बनकर जिंदगी गुजारेगा...

Faridabad Crime News : फरीदाबाद के एक चोर ने गुलेल से गाड़ियों के शीशे तोड़कर इतने रुपये चोरी कर लिए कि 11 लाख का प्लॉट तक खरीद डाला। क्राइम ब्रांच का दावा है कि शातिर की प्लानिंग थी कि प्लॉट पर मकान बनाने के बाद चोरी के पैसों से पूरी गृहस्थी जमा लेगा और फिर शरीफ बनकर जिंदगी गुजारेगा। हालांकि इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

20 नवंबर को गिरफ्तार आरोपी की गुरुवार को रिमांड खत्म हुई, जिसके बाद कोर्ट में पेश कर पुलिस ने फिर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। उसने शहर में इसी साल 50 से ज्यादा गाड़ियों के शीशे तोड़े हैं। उसके खिलाफ पूरे एनसीआर में चोरी के 200 मुकदमे दर्ज हैं। सिर्फ फरीदाबाद में ही उस पर 24 केस हैं। मूल रूप से बिहार के सीवान का रहने वाला बदमाश पल्ला में पत्नी और 2 बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता था।

डीसीपी क्राइम नरेंदर कादियान ने बताया कि आरोपी इम्तियाज उर्फ अरमान को क्राइम ब्रांच-30 की टीम ने पल्ला क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी के निशाने पर हमेशा महंगी गाड़ियां रहती थीं। वारदात को अंजाम देने के लिए वह चोरी की बाइक का इस्तेमाल करता था। उसकी पत्नी दिल्ली में नौकरी करती है।

क्राइम ब्रांच-30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल राय ने बताया कि आरोपी अपने साथ एक कट्टा भी लोगों को डराने के लिए रखता था। उसने आईएमटी स्थित फैक्ट्री मालिक की फार्च्यूनर गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग चोरी किया था। बैग में लैपटॉप व लाइसेंसी पिस्टल थी। पीड़ित की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने आरोपी को दबोचा है। आरोपी से बरामद पल्सर बाइक दिल्ली के रोहिणी से चोरी की गई थी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी से 4 लाख रुपये और 4 लैपटॉप बरामद किए हैं। आरोपी से चोरी की बाइक भी मिली है। क्राइम ब्रांच-30 की टीम ने चोरी के 15 मुकदमों में उसे 2016 में भी गिरफ्तार किया था। वह जमानत पर आकर वारदात को अंजाम देता रहता है।

Next Story

विविध

Share it