सिक्योरिटी

देहरादून से प्रयागराज जाने वाली ट्रेन में TTE ने साथी के साथ मिलकर महिला से किया गैंगरेप, पीड़िता को लगा गहरा सदमा

Janjwar Desk
23 Jan 2023 5:57 PM GMT
देहरादून से प्रयागराज जाने वाली ट्रेन में TTE ने साथी के साथ मिलकर महिला से किया गैंगरेप, पीड़िता को लगा गहरा सदमा
x

file photo

रात के लगभग 10 बजे TTE राजू अपने एक और साथी के साथ महिला के पास एसी कोच में आया। कुछ देर फिर इधर उधर की बात के बाद राजू ने महिला को पीने के लिए पानी दिया, पानी पीते ही महिला बेहोश हो गई, जिसके बाद राजू ने बच्चे को ऊपर वाली सीट पर लिटाकर अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया...

Dehradun news : देहरादून से अपने बच्चे के साथ देहरादून से प्रयागराज जाने वाली लिंक एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार एक महिला के साथ टीटीई द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना के बाद महिला गहरे सदमे में चली गई थी, जिस वजह से यह मामला घटना के 5 दिन बाद सामने आया। फिलहाल मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ रेलवे विभाग द्वारा आरोपित टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

मामला 16 जनवरी तब का है, जब यूपी के संभल जिले के चंदौसी में रहने वाली एक महिला अपने बच्चे के साथ देहरादून से प्रयागराज जाने वाली लिंक एक्सप्रेस का इंतजार कर रही थी। महिला के पास जनरल क्लास का टिकट था। इसी बीच स्टेशन पर उसकी मुलाकात अपने पूर्व परिचित टीटीई राजू सिंह से हुई। कुछ देर तक हालचाल जानने के बाद टीटीई राजू ने महिला और उसके बच्चे को यात्रा करने के लिए ट्रेन के एक एसी कोच में बैठा दिया। कुछ देर में ट्रेन अपने सफर के लिए निकल गई।

इस बीच रात के लगभग दस बजे राजू अपने एक और साथी के साथ महिला के पास एसी कोच में आया। कुछ देर फिर इधर उधर की बात के बाद राजू ने महिला को पीने के लिए पानी दिया। इस पानी को पीते ही महिला बेहोश हो गई, जिसके बाद राजू ने बच्चे को ऊपर वाली सीट पर लिटा दिया और उसके कोच की लाइट बंद कर व पर्दे गिराकर अपने साथी के साथ मिलकर महिला के साथ उसकी बेहोशी की हालत में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों किसी समय कोच से चले गए। इधर ट्रेन जब अलीगढ़ पहुंची तो महिला को होश आने पर अपने साथ हुई घटना का पता चला। होश में आने के बाद महिला बिना किसी से कुछ कहे दूसरे कोच में जाकर महिला यात्रियों के पास बैठ गई।

इस घटना से सहमी महिला ने कुछ दिन तक इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन महिला के पति ने जब उसके लगातार गुमसुम रहने की वजह पूछी तो महिला ने अपने पति को अपनी आपबीती बता दी, जिसके बाद महिला के पति द्वारा महिला को ढाढस बंधाए जाने पर महिला ने इस मामले में जीआरपी पुलिस की इस बाबत लिखित शिकायत दी।

इस मामले में एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि संभल के चंदौसी में रहने वाली महिला इस घटना से बुरी तरह से डर गई थी। इसलिए उसने 5 दिन तक अपने साथ दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बताई। थोड़ी हिम्मत करने के बाद उसने पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद शनिवार को महिला ने टीटीई राजू सिंह और उसके साथी के खिलाफ जीआरपी में लिखित शिकायत की। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना प्रकाश में आने पर मुकदमा दर्ज होते ही रेलवे विभाग के सीनियर डीसीएम ने आरोपित टीटीई राजू सिंह को निलंबित कर दिया है।

Next Story

विविध