सिक्योरिटी

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में दिनदहाड़े आतंकी ने पुलिसकर्मी को पीछे से मारी गोली, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Janjwar Desk
12 Sep 2021 2:11 PM GMT
जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में दिनदहाड़े आतंकी ने पुलिसकर्मी को पीछे से मारी गोली, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
x

(पुराने श्रीनगर के खानयार मार्केट में पुलिसकर्मी की हत्या)

यह पूरी घटना रविवार दोपहर 1.35 बजे हुई, अर्शीद उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के रहने वाले थे, वे खानयार थाने में तैनात थे....

जनज्वार। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar) में आज रविवार को एक आतंकी ने पुलिसकर्मी (Policemen) को सरेआम बाजार के बीच गोली मार दी। यह घटना पुराने श्रीनगर के खानयार इलाके (Khanyar Area) में हुई। पुलिसकर्मी की पहचान अर्शीद अहमद मीर (Arshid Ahmed Mir) के रूप में हुई है। वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्शीद अहमद प्रोबेशनरी सब इंस्पेक्टर (Probationary Sub Inspector) के पद पर तैनात था। आतंकी ने उसे पीछे से दो गोली मारी। इसमें वे पहले गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। फिर उन्हें तुरंत श्रीनगर के सौरा इलाके के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में ले जाया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह पूरी घटना रविवार दोपहर 1.35 बजे हुई। अर्शीद उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के रहने वाले थे। वे खानयार थाने में तैनात थे। पुलिस इस इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसके अलावा राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी चल रही है।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में 12 अगस्त की रात भाजपा नेता जसबीर सिंह के घर आतंकियों ने ग्रेनेड अटैक किया था। इस हमले में जसबीर और उनके 4 परिजन गंभीर रूप से घायल हुए थे। सबसे दुखद बात ये हुई थी कि इस हमले में 2 साल के वीर सिंह की जान चली गई। वीर जसबीर का भतीजा था।

अस्पताल में भर्ती जसबीर काफी देर तक नहीं बताया गया कि वीर अब दुनिया में नहीं है। वीर की मां स्वर्णा देवी सुधबुध खो चुकी थीं, कुछ बोलने की स्थिति में ही नहीं थीं।

Next Story

विविध

Share it