सिक्योरिटी

BJP सांसद रूड़ी के एंबुलेंस घोटाले का खुलासा करने के बाद पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन उल्लंघन समेत कई आरोप

Janjwar Desk
11 May 2021 5:44 AM GMT
BJP सांसद रूड़ी के एंबुलेंस घोटाले का खुलासा करने के बाद पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन उल्लंघन समेत कई आरोप
x

file photo

छपरा के अमनौर में खड़ी एंबुलेंस का खुलासा करने के बाद नीतीश सरकार की आंखों का रोड़ा बने जनाधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव को बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार...

जनज्वार। बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव जोकि आजकल भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के कार्यालय में खड़ी 40 एंबुलेंस का मामला एक्सपोज करने के बाद चर्चा में बने हुए हैं, को आज 11 मई को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने समेत कई आरोप जड़े गये है।

जनाधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव को आज मंगलवार 11 मई की सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव सुबह के समय पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे। उन्हें फिलहाल गांधी मैदान थाने पर हिरासत में रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक जनाधिकारी पार्टी प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके आवास पर समर्थकों की भारी भीड़ जमा होने लगी है। कल 10 मई को भी पप्पू यादव के पीएमसीएच जाने की सूचना है।

पप्पू यादव को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस का बयान आया है कि उनको बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना की दूसरी लहर में बढ़ रहे मामलों के बीच सारण से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के दफ्तर में धूल फांक रहीं एंबुलेंस का मामला पप्पू यादव ने एक्सपोज किया था। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जब इसको लेकर सवाल उठाया तो रूडी बुरी तरह बिफर गए और उन्हें ड्राइवर लाकर सारी एंबुलेंस चलवाने की चुनौती दे डाली। रूड़ी के इस बचकाने बयान को लपकते हुए पप्पू यादव ने कहा कि चुनौती कबूल की और ड्राइवरों की फौज लेकर पहुंच गये थे।

गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने ट्वीट किया है, 'मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया है।'

एक अन्य ट्वीट में पप्पू यादव ने लिखा है, 'कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं। PM साहब, CM साहब दे दो फांसी, या, भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं। लोगों को बचाऊंगा। बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!'

पप्पू यादव के ट्वीट के बाद उनके समर्थन में भारी लोग उतर गये हैं। विचारधारा एक है तो फॉलो कीजिये ट्वीटर हैंडल ने ट्वीट किया है, एंबुलेंस चोर भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी का एंबुलेंस घोटाला उजागर करने के जुर्म में बिहार पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। मोदी जी के तानाशाही शासन के नक्शे कदम पर चलते हुए नीतीश कुमार @yadavtejashwi जी आपको राजनीति भेदभाव बुलाकर उनका साथ देना चाहिए।

Next Story

विविध

Share it