सिक्योरिटी

शोपिया मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी, ऑपरेशन जारी : जम्मू कश्मीर जोन पुलिस

Janjwar Desk
26 Dec 2020 8:05 AM GMT
शोपिया मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी, ऑपरेशन जारी : जम्मू कश्मीर जोन पुलिस
x

File Photo.

जम्मू कश्मीर के शोपिया के कनिगाम में शुक्रवार शाम ही आतंकवादियों से सुरक्षा बलों की मुभड़ेर शुरू हुई, जो अब भी जारी है।

जनज्वार। जम्मू कश्मीर के शोपिया में शनिवार सुबह आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। जम्मू कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है और अभी ऑपरेशन जारी है। हालांकि मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो सकी है।

जम्मू कश्मीर जोन पुलिस द्वारा किए गए ट्वीट के अनुसार शोपिया के कनिगाम में शुक्रवार की शाम ही मुठभेड़ शुरू हुई। इसके 20 घंटे बाद आतंकवादियों के मारे जाने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से पुलिस ने दी।

आतंकवादियों के साथ हुुई इस मुठभेड़ में दो जवान भी घायल हुए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि जब सुरक्षा बल के जवान तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकियों की ओर से उन पर फायरिंग शुरू कर दी गयी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पहले एक और फिर दूसरा आतंकवादी मारा गया।

मारे गए आतंकवादी की अभी पहचान नहीं हो सकी है और वह किस संगठन से जुड़ा था इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी है।

द रेजिस्टेंस फोर्स के दो सदस्य गिरफ्तार

एक अन्य मामले में पुलिस ने आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फोर्स के दो सदस्यों को शुक्रवार की शाम को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, उनके पास से गोला-बारूद भी बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार, विशेष अभियान समूह ने काजीगुंड के चुरथ के रहने वाले रईस अहमद डार और कुलगाम के अश्मुजी के सबजार अहमद शेख को गिरफ्तार किया है। ये दोनों एक कार से श्रीनगर जा रहे थे, तभी नरवल बाइपास के निकट पुलिस ने उन्हें रोक कर गिरफ्तार किया। जब जांच के दौरान उन्हें रोका गया तो उन्होंने अपने वाहन को वहां से भगाने की कोशिश की जिसके बाद उनका पीछा कर उन्हें पकड़ा गया।

Next Story

विविध

Share it