Begin typing your search above and press return to search.
सिक्योरिटी

UP : ये चंबल नहीं कानपुर है, तड़ातड़ गोलियां और बम चल रहे हैं अगले चौराहे पर, अब तक ढ़ेर नहीं हुए मुजरिम

Janjwar Desk
13 Dec 2022 5:42 AM GMT
ये चंबल नहीं कानपुर है, तड़ातड़ गोलियां और बम चल रहे हैं- अगले चौराहे पर अब तक ढ़ेर नहीं हुए मुजरिम
x

ये चंबल नहीं कानपुर है, तड़ातड़ गोलियां और बम चल रहे हैं- अगले चौराहे पर अब तक ढ़ेर नहीं हुए मुजरिम

Kanpur Crime News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जिस कानपुर में कहकर गये की अपराध करने वालों को अगले चौराहे से पहले ढ़ेर कर दिया जाएगा, उसी कानपुर में रंगदारी न देने पर ताबड़तोड़ गोलीबारी और बम चलने की घटना सामने आई है...

Kanpur Crime News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जिस कानपुर में कहकर गये की अपराध करने वालों को अगले चौराहे से पहले ढ़ेर कर दिया जाएगा, उसी कानपुर में रंगदारी न देने पर ताबड़तोड़ गोलीबारी और बम चलने की घटना सामने आई है। इलाके में दहशत फैली है, कई लोगों को गंभीर रूप से चोटें भी आई हैं लेकिन अपराध को अंजाम देने वाले अगले चौराहे पर ढ़ेर नहीं किये जा सके।

जानकारी के मुताबिक सफीपुर प्रथम के रहने वाले शिवा निषाद मुंबई के हीरा व्यवसायी हैं। वे दीपावली में घर आए थे। शिवा निषाद का दावा कि तीन दिन पहले इलाके के दबंग ने उनसे दो लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी। इनकार करने के बाद सोमवार देर रात उसने साथियों के साथ घर में पथराव सहित गोली व बम भी चलाए। घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

आरोप है कि बदमाशों ने कई राउण्ड गोलियां चलाईं, बमबाजी की। दहशत के कारण लोग घरों में कैद हैं। स्थानीय लोग शिकायत लेकर चकेरी थाने पहुंचे। पुलिस को मौके पर बम के अवशेष व पेट्रोल की शीशी मिली है। इस बीच घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कुछ और सक्रिय हुई है।

एसीपी ने बताया कि मौके पर पत्थर, बमबाजी के साक्ष्य मिले हैं। गोलू चंदेल, छोटू अन्ना, कल्लू केले वाला, रिक्की आदि कई लोगों के नाम सामने आए हैं। जांच के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं। तहरीर मिलते ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

घाउखेड़ा में बरपाया था कहर

इनपुट मिला है कि चकेरी के घाउखेड़ा में बीती शुक्रवार को दबंगों ने एक मजदूर अमित को बुरी तरह पीटकर लहूलुहान कर दिया था। इसके बाद इलाके के लोगों ने उन्हें खदेड़ा था। जिसमें एक आरोपी की बाइक मौके पर छूट गई थी। जिसे लोगों ने आग के हवाले कर दिया, मामले में दबाव बनाने के लिए पुलिस ने अमित पर ही उल्टा मुकदमा दर्ज कर दिया था।

एसीपी पर भड़के लोग

मौके पर पहुंचे एसीपी (ACP) पर पीड़ितों ने जमकर भड़ास निकाली। शिवा के चचेरे भाई राजा ने कहा कि उनके पिता नहीं हैं। दबंग उनके घर पर पथराव, फायरिंग कर रहे हैं। अगर उनके परिवार को कुछ हो गया तो इसका जवाब कौन देगा? वहीं सूचना है कि घटना के आरोपी घरों में ताला डालकर फरार हो गये हैं। उन्हें ढ़ेर करना तो दूर पुलिस पकड़ तक नहीं पाई है।

Next Story

विविध