सिक्योरिटी

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के हमले में सीआरपी व पुलिस के तीन जवान शहीद

Janjwar Desk
17 Aug 2020 8:55 AM GMT
जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के हमले में सीआरपी व पुलिस के तीन जवान शहीद
x
सुरक्षा बल आतंकवादियों की घेराबंदी कर ऑपरेशन चला रहे हैं। एक आतंकवादी के मारे जाने की संभावना जतायी जा रही है...

जनज्वार। जम्मू कश्मीर के बारामूला के किरी इलाके में आतंकवादियों के हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं। शहीद होने वालों में दो सीआरपीएफ के और एक जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान हैं। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के संयुक्त नाका पार्टी पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें जवान शहीद हो गए।

इस कार्रवाई के बाद आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। आतंकवादियों की इस कार्रवाई में जम्मू कश्मीर पुलिस का एसपीओ शहीद हुआ है।

सीआरपीएफ के घायल दो जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। शहीद हुए दोनों सीआरपीएफ जवान बिहार के रहने वाले बताए गए हैं।

इस मामले में सीआरपीएफ के आइजी ऑपरेशन राजेश कुमार ने कहा कि घायल होने की वजह से तीन जवान शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त सेना जवानों व सुरक्षा बलों की मदद से पूरे इलाके का घेराव किया गया है और ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मौके से बहुत अधिक मात्रा में खून मिला है, जिससे कम से कम आतंकवादी बुरी तरह जख्मी हुआ है। उन्होंने कहा कि डाॅग स्कवायड बुला कर जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it