Top stories

Maharastra Road Accident: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराईं 6 गाड़ियां, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

Janjwar Desk
18 Oct 2021 7:09 AM GMT
Maharastra Road Accident: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराईं 6 गाड़ियां, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत
x
भयानक एक्सीडेंट के बाद कार की छत काटकर मृतकों को बाहर निकाला गया (Pic Credit: DB)
सड़क किनारे खड़े मुर्गियों से भरे ट्रक में सबसे पहले एक कार टकरा गई... इसके बाद पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को पीछे से धक्का मारा...

Maharastra Road Accident (जनज्वार): मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे एक भंयकर सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के बोरघाट के पास सोमवार 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इनमें 3 कार, एक ट्रक, एक टेम्पो और एक ट्रेलर शामिल हैं। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई और छह बुरी तरह से घायल हैं। घायलों को पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ट्रक और ट्रेलर के बीच में पिचकी कार

सोमवार सुबह हुई यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार की बॉडी को काट कर उसमें सवार लोगों के शवों को बाहर निकालना पड़ा। मृतकों में शामिल तीन लोग कार में सवार थे। जानकारी के मुताबिक, सड़क किनारे खड़े मुर्गियों से भरे ट्रक में सबसे पहले एक कार टकरा गई। इसके बाद पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को पीछे से धक्का मारा। इससे कार ट्रक और ट्रेलर के बीच पूरी तरह पिचक गई। इसमें सवार तीन लोगों के शवों को निकालने के लिए बुरी तरह से पिचकी हुई कार को काटना पड़ा।

ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर भी घायल

पुलिस अधिकारी के अनुसार, चिकन से भरा ट्रक मुंबई से पुणे की ओर जा रहा था। हादसे में ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर भी बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों ट्रक के केबिन में फंस गए थे। दोनों को ट्रक के केबिन से निकाल कर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इसके अलावा तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद पुणे से मुंबई की ओर जाने वाला मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया था। महाराष्ट्र में खोपोली (Khopoli) के बोर घाट के पास हुए इस भीषण हादसे के बाद से आवागमन ठप हो गया था। हालांकि, पुलिस के प्रयास के बाद रास्ता क्लीयर करवा दिया गया। मौके पर पुलिस की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। अबतक मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में ट्रक ड्राइवर की गलती सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे में दो बड़ी गाड़ियों के बीच पिचकी स्विफ्ट कार पुणे से मुंबई की ओर जा रही थी।

Next Story

विविध