Top stories

Bharatpur Road Accident: तेज रफ्तार कार का कहर, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

Janjwar Desk
16 Oct 2021 9:48 AM GMT
Bharatpur Road Accident: तेज रफ्तार कार का कहर, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत
x

(पिकअप पर सवार करीब दो दर्जन मजदूर बरेली से बिहार के औरंगाबाद लौट रहे थे)

सड़क के दूसरी ओर खड़े रसीद को जोर से टक्कर मारने की आवाज सुनाई पड़ी, जिसके बाद रसीद फौरन सड़क के दूसरी तरफ गया तो देखा की तीनों साथी सड़क पर खून से सने पड़े थे...तीनों को कार ने बुरी तरह जख्मी कर दिया था...

Bharatpur Road Accident (जनज्वार): छत्तीसगढ़ के जशपुरनगर में शुक्रवार को हुई दर्दनाक सड़क हादसे के बाद राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में तेज रफ्तार कार ने कहर ढाया है। भरतपुर के सेवर थाना इलाके में शनिवार, 16 अक्टूबर की सुबह एक कार ने तीन लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत हो गई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीनों व्यक्ति सड़क किनारे खड़े ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी थे। तीनों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी थी, जिसमें दो व्यक्तियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वालों का नाम कुर्शेद, जफरु और कमलेश है। कुर्शेद और जफरु शीतल का बास जिला अलवर के रहने वाले थे। तीसरा व्यक्ति कमलेश राजगढ़ का रहने वाला था।

मृतकों के साथ उनका चौथा साथी रसीद भी वहीं मौजूद था, पर कार की चपेट में आने से बच गया। रसीद ने बताया कि वो और उसके साथी दो ट्रेलर में किशनगढ़ से मार्बल और जोधपुर की तरफ से चूना भरकर ला रहे थे। इसमें से मार्बल का ट्रेलर ओड़िशा जाना था और चूने का ट्रेलर कोलकाता जाना था। उनके साथ दोनों ट्रेलर का मालिक जफरू खान भी था। दोनों ट्रेलर पर कुल 4 लोग सवार थे।

जानकारी के मुताबिक, माल लोड कर आते समय अचानक एक ट्रेलर का पहिया पंचर हो गया। ट्रेलर के पहिये को बदलने के लिए सभी लोग महुआ और सिनपिनी गांव के बीच सड़क किनारे रुके। जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर चारों लोगों ने मार्बल के ट्रेलर का पहिया बदला, जिसके बाद रसीद औजार को वापस रखने ट्रेलर की दूसरी तरफ चला गया। इस दौरान कुर्शेद, जफरू और कमलेश पहिए को चेक कर रहे थे। इतने में एक तेज रफ्तार कार आई और तीनों को रौंदती हुई चली गई।

सड़क के दूसरी ओर खड़े रसीद को जोर से टक्कर मारने की आवाज सुनाई पड़ी, जिसके बाद रसीद फौरन सड़क के दूसरी तरफ गया तो देखा की तीनों साथी सड़क पर खून से सने पड़े थे। तीनों को कार ने बुरी तरह जख्मी कर दिया था। तभी वहां हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी पहुंची और उन्होंने घायलों को तुरंत आरबीएम अस्पताल पहुंचाया।

लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही कुर्शेद और जफरू दम तोड़ चुके थे। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, कमलेश को इलाज के लिए भर्ती किया गाय लेकिन कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया।

दर्दनाक घटना की जानकारी रसीद ने तीनों मृतक के परिजनों को फोन पर दी। सभी के परिजन भरतपुर के लिए निकल चुके हैं। फिलहाल पुलिस मोर्चरी पर पहुंच कर मृतकों के साथी रसीद का बयान ले रही है।

Next Story

विविध