Up Election 2022

Akhilesh Yadav ने उधेड़ी TV9 भारतवर्ष की इज्जत, गोदी में बैठने का कराया पूरा अहसास

Janjwar Desk
27 Jan 2022 1:46 PM GMT
Akhilesh Yadav ने उधेड़ी TV9 भारतवर्ष की इज्जत, गोदी में बैठने का कराया पूरा अहसास
x

(TV9 भारतवर्ष पर अखिलेश यादव)

Akhilesh Yadav : टीवी9 के हिंदी चैनल भारतवर्ष पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव डिबेट के लिए पहुंचे थे, इस डिबेट का समय कुल आधा घण्टे तय रखा गया था, इस डिबेट में टीवी 9 भारतवर्ष के चैनल हेड निशांत चतुर्वेदी अखिलेश का साक्षात्कार कर रहे थे....

Akhilesh Yadav : वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी और अजीत अंजुम की सरपरस्ती में लांच हुआ गुजराती न्यूज़ चैनल टीवी 9 का हिंदी वर्जन टीवी 9 भारतवर्ष (TV9 Bharatvarsh) अब सत्ता की एक हड़की के बाद पतन में जाने को आमादा है। हालांकि यह बहुत पहले की बात है जिस पर फिर कभी चर्चा होगी। विनोद कापड़ी और अजीत अंजुम इसे छोड़ने के बाद अपनी अपनी जगह सफल हैं। यहां फिलहाल आज की हुई टीवी डिबेट (TV Debate) की बात करेंगे।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को अब जुम्मे-जुम्मे कुछ ही दिन शेष हैं। नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे में तमाम टीवी चैनल सरकार से करोड़ो रूपये का विज्ञापन लेकर जी हुजूरी में व्यस्त हैं। टीवी 9 भारतवर्ष नाम के खबरिया चैनल पर आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया की डिबेट देखने के बाद आपको भी कोई शक नहीं रहेगा कि आखिर क्या वजह है जो अब की मीडिया को गोदी मीडिया कहा जाता है?

दरअसल आज टीवी9 के हिंदी चैनल भारतवर्ष पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) डिबेट के लिए पहुंचे थे। इस डिबेट का समय कुल आधा घण्टे तय रखा गया था। इस डिबेट में टीवी 9 भारतवर्ष के चैनल हेड निशांत चतुर्वेदी (Nishant Chaturvedi) अखिलेश का साक्षात्कार कर रहे थे। निशांत ने कई एक सवालों पर अखिलेश यादव को घेरने की कोशिश की। लेकिन अखिलेश इस दौरान गोदी मीडिया और उसके सिखाये पढ़ाये गए एंकरों पर भारी पड़ते दिखाई दिए।

अब कुछ पार्टियां खासकर भाजपा अखिलेश के इस इंटरव्यू को काटछांट कर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर रही है। बीजेपी (BJP) का कहना है कि सवालों से भड़के अखिलेश। लेकिन सवाल कौन से और क्या..ये अपने आपमें बड़ा सवाल है। गोदी मीडिया के ये लोग कभी सत्ता से अपराध के गठजोड़ पर सवाल नहीं करते पूछते। अखिलेश ने कहा कि धनन्जय सिंह पर बात कीजिये...जिसपर एंकर ने चुप्पी साध ली।

प्रतापगढ़ में सीओ जियाउल हक हत्या मामले में टिकट दिए जाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने निशांत चतुर्वेदी को जवाब दिया कि, 'क्या है सीओ हत्याकांड आप मुझे बताइये? आपने सिर्फ किसी अखबार में पढ़ लिया है और उस आधार पर सवाल कर रहे। आपको पता ही नहीं है उस हत्याकांड में हुआ क्या था? अखिलेश ने अपने इंटरव्यू में दोनों बैठे पत्रकारों की जमकर बखिया उधेड़ी। बता दें यहां शायरबाज पत्रकार अभिषेक उपाध्याय भी निशांत के साथ मौजूद रहे, और खाद की खरीद फरोख्त को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे।

अखिलेश यादव के समर्थक ने ट्वीट भी किया है कि, 'यहां पर अभिषेक उपाध्याय और निशांत चतुर्वेदी को जिस तरह से अखिलेश यादव ने धोया है, मैंने टीवी पत्रकारिता के इतिहास में ऐसी धुलाई नहीं देखी। गोदी मीडिया के मुंह पर अखिलेश यादव ने बोल दिया कि आप पक्षपाति हो। भाजपा के पैसों पर पल रहे हो।'

Next Story

विविध